scriptराजस्थान में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कुछ इस अंदाज में मनाया नए साल का जश्न, शेयर की तस्वीरें | Katrina Kaif, Vicky Kaushal celebrate New Year in Jaisalmer, share photos | Patrika News
जैसलमेर

राजस्थान में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कुछ इस अंदाज में मनाया नए साल का जश्न, शेयर की तस्वीरें

Katrina Kaif Share New Year Celebration Photos : नए साल का जश्न मनाने के लिए एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने अभिनेता पति विक्की कौशल के साथ राजस्थान में हैं। उन्होंने अपने फैंस के लिए कई फोटोज और वीडियोज शेयर की। कैटरीना और विक्की 31 दिसंबर को एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे।

जैसलमेरJan 02, 2024 / 03:29 pm

जमील खान

Katrina Kaif Share New Year Celebration Photos

Katrina Kaif Share New Year Celebration Photos

Katrina Kaif Share New Year Celebration Photos : नए साल का जश्न मनाने के लिए एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने अभिनेता पति विक्की कौशल के साथ राजस्थान में हैं। उन्होंने अपने फैंस के लिए कई फोटोज और वीडियोज शेयर की। कैटरीना और विक्की 31 दिसंबर को एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। शेयर की गई फोटोज में कपल को एक-दूसरे की बाहों में रोमांटिक अंदाज में नए साल का जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है। व्हाइट फ्लोरल ड्रेस में कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने इस लुक को पोनीटेल के साथ पूरा किया। वहीं विक्की ने ब्लैक कलर का फुल स्लीव स्वेटर और मैचिंग कैप पहनी हुई है। लवबड्र्स सर्दियों की धूप का आनंद ले रहे हैं और कैमरे के लिए खुलकर पोज दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Tiger 3: टाइगर फ्रेंचाइजी का होने जा रहा THE END! सलमान की छुट्टी, जानिए कौन लेगा उनकी जगह

एक फोटो में कपल रेगिस्तान के बीच अलाव के साथ म्यूजिकल नाइट एन्जॉय करते दिख रहे हैं। वहीं एक अन्य फोटो में कैटरीना (Katrina Kaif) विक्की (Vicky Kaushal) के कंधे पर सिर रख उन्हें कसकर पकड़े हुए है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “2024 में सभी के लिए मानसिक शांति, स्वास्थ्य, खुशी और प्यार की कामना…।” कैटरीना की पोस्ट को एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने लाइक किया। वहीं विक्की ने एक फोटो शेयर की और इसे कैप्शन दिया : “लव, लाइट, हैप्पीनेस… सभी को 2024 की शुभकामनाएं!”

यह भी पढ़ें

Tiger 3 के बाद कैटरीना कैफ ने सलमान संग रिश्ते पर किया खुलासा, बोलीं- उनके साथ रहना मेरे लिए..

विक्की और कैटरीना ने दिसंबर, 2021 में राजस्थान के सवाई माधोपुर में पारंपरिक हिंदू रीति रिवाजों से शादी की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो, विक्की को आखिरी बार ‘डंकी’ में देखा गया था। उनकी अगली फिल्म ‘मेरे मेहबूब मेरे सनम’ और ‘छावा’ हैं। कैटरीना को आखिरी बार सलमान खान स्टारर ‘टाइगर 3’ में जोया के किरदार में देखा गया था। अब उनकी झोली में ‘मैरी क्रिसमस’ है। यह फिल्म श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित है और इसमें कैटरीना के साथ विजय सेतुपति हैं।

-आईएएनएस

Hindi News / Jaisalmer / राजस्थान में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कुछ इस अंदाज में मनाया नए साल का जश्न, शेयर की तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो