scriptशादी से लौट रहे थे पिता-पुत्री, रास्ते में आ गई दर्दनाक मौत | Father And Daughter Died In Road Accident,Jaisalmer | Patrika News
जैसलमेर

शादी से लौट रहे थे पिता-पुत्री, रास्ते में आ गई दर्दनाक मौत

जिले के फतेहगढ़ तहसील क्षेत्र से लगते शिव उपखंड क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 68 पर बरियाड़ा सरहद में गुरुवार रात्रि को लोडिंग वाहन ने हाइवे पर चल रही एक बाइक को टक्कर मार दी और इससे उसके आगे चल रही एक अन्य बाइक भी चपेट में आ गई।

जैसलमेरJun 10, 2023 / 11:44 am

Kirti Verma

Road Accident Jaisalmer

जैसलमेर/शिव . जिले के फतेहगढ़ तहसील क्षेत्र से लगते शिव उपखंड क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 68 पर बरियाड़ा सरहद में गुरुवार रात्रि को लोडिंग वाहन ने हाइवे पर चल रही एक बाइक को टक्कर मार दी और इससे उसके आगे चल रही एक अन्य बाइक भी चपेट में आ गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार पिता व पुत्री की मौत हो गई, जबकि तीन जने घायल हो गए। घायलों को 108 एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतेहगढ़ ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने दो को मृत घोषित कर दिया।

शुक्रवार दिन में शिव थाना क्षेत्र की पुलिस ने जैसलमेर अस्पताल के मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर परिवारजनों को शव सौंपे। मोर्चरी के बाहर बड़ी संख्या में समाज के लोग जमा हो गए। उन्होंने बताया कि मृतक व्यक्ति परिवार का इकलौता कमाऊ सदस्य था, ऐसे में सरकार को पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा प्रदान करना चाहिए।

पुलिस के अनुसार मोहननाथ पुत्र दुर्गनाथ जोगी निवासी कीता, जैसलमेर ने दी गई रिपोर्ट में बताया कि उसका भतीजा मूलनाथ (27) पुत्र टीकमनाथ रिश्तेदार की शादी में राजडाल गया था, जहां से रात को करीब 10 बजे मोटरसाइकिल से रवाना होकर अपने घर की तरफ आ रहा था। उसके साथ उसकी पुत्री नीम्बू (10) व पुत्र ठाकरनाथ (8) थे । साथ ही दूसरी मोटरसाइकिल पर टीकमनाथ पुत्र दुर्गनाथ व रेखा पत्नी मूलनाथ थी।

यह भी पढ़ें

40 लड़के-लड़कियों ने किया चौंकाने वाला खुलासा, राजस्थान में बैठकर US में करते थे कांड

बरियाड़ा सरहद में बाड़मेर की तरफ से आ रहे लोडिंग वाहन ने तेज गति से मूलनाथ की मोटरसाइकिल के पीछे से टक्कर मारकर दुघर्टना कारित कर दी। आगे चल रही टीकमनाथ की बाइक भी चपेट में आ गई । जिससे मूलनाथ व उसकी पुत्री नीम्बू की मौके पर ही मृत्यु हो गई। वहीं ठाकरनाथ गम्भीर घायल हो गया। साथ ही टीकमनाथ व रेखा भी चोटिल हुई। मूलनाथ व नीम्बू के शव को जैसलमेर के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया। शुक्रवार को शिव थाना क्षेत्र की पुलिस ने जैसलमेर अस्पताल पहुंचकर परिजनों की ओर से रिपोर्ट पेश करने के बाद अंतिम संस्कार के लिए शवों को सुपुर्द किया।

Hindi News / Jaisalmer / शादी से लौट रहे थे पिता-पुत्री, रास्ते में आ गई दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो