scriptशादी से मना करने पर बौखलाया युवक, युवती को पिकअप से मारी टक्कर, हालत गंभीर | Young Man Angry On Refusing To Marry, Girl Collided With Pickup, Condition Critical In Jaipur Rajasthan | Patrika News
जयपुर

शादी से मना करने पर बौखलाया युवक, युवती को पिकअप से मारी टक्कर, हालत गंभीर

भांकरोटा इलाके में युवती के शादी से मना करने पर युवक ने पिकअप से बाइक को टक्कर मार दी। इससे युवती के साथ जा रहे दो सहकर्मियों की मौत हो गई।

जयपुरAug 22, 2023 / 11:14 am

Nupur Sharma

patrika_news_.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क/जयपुर। भांकरोटा इलाके में युवती के शादी से मना करने पर युवक ने पिकअप से बाइक को टक्कर मार दी। इससे युवती के साथ जा रहे दो सहकर्मियों की मौत हो गई। वहीं पीड़ित युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद मौके पर एकत्रित लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। मामले में पुलिस ने घायल निशा कंवर की रिपोर्ट पर आरोपी दीपेंद्र सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पिकअप की चपेट में आने के कारण सारंगपुरा बड़ के बालाजी निवासी गिर्राज यादव व सीकर के श्रीमाधोपुर निवासी ममता चौधरी की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें

प्री. मानसून की बारिश में बोई फसलें, मानसून में मिली संजीवनी, अब हो रही चौपट

लंबे समय से कर रहा था परेशान: आरोपी रिश्ते में मौसी लगने वाली युवती को शादी के लिए लंबे समय से परेशान कर रहा था। युवती के शादी से मना करने पर वह नाराज हो गया और रविवार शाम को जयपुर-अजमेर हाईवे पर महापुरा मोड़ पर बाइक को टक्कर मार दी। आरोपी दीपेंद्र सिंह चूरू के भालेरी स्थित कोटवाद का रहने वाला है। वहीं, युवती झुंझुनूं के गुढ़ागौड़जी स्थित हुकुमपुरा की रहने वाली है।

यह भी पढ़ें

डबल मर्डर का खुलासा: पैसे न देने पर नाना-नानी को उतारा मौत के घाट

एक ही कंपनी में करते थे तीनों काम: एसीपी अनिल कुमार शर्मा ने बताया कि निशा, ममता और गिर्राज तीनों एक ही कंपनी में काम करते थे और साथ ही आते-जाते थे। दीपेंद्र निशा से शादी करना चाहता था और बार-बार कॉल कर परेशान कर रहा था। रविवार शाम को गिर्राज की बाइक पर निशा व ममता जा रहे थे। तभी आरोपी ने पिकअप से पीछा करना शुरू कर दिया। निशा ने आरोपी को पहचान लिया और अपने भाई सुरेन्द्र को कॉल करके उसे समझाने के लिए कहा। गिर्राज ने एक जगह बाइक रोकने का प्रयास किया तो दीपेंद्र ने टक्कर मारने की कोशिश की। बाद में महापुरा मोड़ के पास टक्कर मार दी।

https://youtu.be/TulwDB5ZJL4

Hindi News / Jaipur / शादी से मना करने पर बौखलाया युवक, युवती को पिकअप से मारी टक्कर, हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो