scriptखुशी-खुशी पीहर शादी में जा रही थी महिला, रास्ते में बाइक से उछलकर सड़क पर गिरी, मौत | Woman falls on road after jumping from bike, dies | Patrika News
जयपुर

खुशी-खुशी पीहर शादी में जा रही थी महिला, रास्ते में बाइक से उछलकर सड़क पर गिरी, मौत

Jaipur Road Accident: एक महिला चलती बाइक से उछलकर सड़क पर गिर गई। जिसके सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई।

जयपुरMar 05, 2024 / 09:43 am

Santosh Trivedi

bike_accident.jpg

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jaipur Road Accident: चाकसू कस्बे से कोटखावदा जा रहे मार्ग पर कुछ जगह हो रहे गड्ढे अब वाहन चालकों के लिए जानलेवा बन गए हैं। सोमवार को एक महिला चलती बाइक से उछलकर सड़क पर गिर गई। जिसके सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। जानकारी के अनुसार गांव रूपवास निवासी गोविंद शर्मा पत्नी सोनम शर्मा (26) के साथ बाइक पर ससुराल राडोली जा रहा था।


कोटखावदा रोड पर छांदेल से पहले सड़क पर बने गड्ढे में बाइक से उछलकर सोनम सड़क पर गिर गई। सिर के बल गिरने से उसके गंभीर चोट आई। स्थानीय उप जिला अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सोनम पीहर में आयोजित एक लगन समारोह में जा रही थी। वहां हादसे की खबर सुनते ही खुशियां गम में बदल गई।

यह भी पढ़ें

गोगामेड़ी हत्याकांड- क्षत्रिय करणी सेना ने दी आंदोलन की चेतावनी, जानिए सरकार से क्या मांग रखी


स्थानीय लोगों ने बताया कि कोटखावदा रोड पर कुछ स्थानों पर सड़क धंस जाने से गड्ढे बन गए हैं। दूर से गड्ढे नजर नहीं आते लेकिन जब गाड़ी वहां से गुजरती है तो उछलती है। इन स्थानों पर अब तक कई दुपहिया वाहन चालक गिरकर चोटिल हो गए लेकिन जिम्मेदारों ने ध्यान नहीं दिया। लोगों का कहना था कि इस सड़क की समय रहते मरम्मत हो जाती तो यह हादसा नहीं होता और महिला की जान नहीं जाती।


गमगीन माहौल में किया अंतिम संस्कार
इधर, महिला का शव रूपवास पहुंचने पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। अचानक हुए इस हादसे को लेकर हर कोई हतप्रभ रह गया। गमगीन माहौल में महिला का अंतिम संस्कार किया गया।

Hindi News/ Jaipur / खुशी-खुशी पीहर शादी में जा रही थी महिला, रास्ते में बाइक से उछलकर सड़क पर गिरी, मौत

ट्रेंडिंग वीडियो