scriptWeather Alert: तीन घंटे में मूसलाधार बारिश का आरेंज अलर्ट, सात दिन होगी झमाझम बारिश | Weather Update Monsoon 2 System Active From Today IMD Issued Torrential rainfall Alert Thunder Update | Patrika News
जयपुर

Weather Alert: तीन घंटे में मूसलाधार बारिश का आरेंज अलर्ट, सात दिन होगी झमाझम बारिश

Weather Alert : भारतीय मौसम विभाग ने राजस्थान को लेकर नया अलर्ट जारी किया है। जयपुर मौसम केंद्र ने बताया है कि तीन घंटे में भीलवाड़ा,बूंदी, टोंक, जयपुर, अजमेर, नागौर में बारिश होगी और मेघगर्जन के साथ आकाशीय बिजली गिरेगी।

जयपुरJul 18, 2023 / 04:55 pm

Anand Mani Tripathi

 Weather Update Monsoon 2 System Active From Today IMD Issued Torrential rainfall Alert Thunder Update

Weather Alert : भारतीय मौसम विभाग ने राजस्थान को लेकर नया अलर्ट जारी किया है। जयपुर मौसम केंद्र ने बताया है कि तीन घंटे में भीलवाड़ा,बूंदी, टोंक, जयपुर, अजमेर, नागौर में बारिश होगी और मेघगर्जन के साथ आकाशीय बिजली गिरेगी। इसके अलावा 30 से 40 किलामीटर प्रतिघंटा की गति से अचानक तेज हवाएं चल सकती हैं। इसके अलावा बांसवाड़ा, डूंगरपुर, प्रतापगढ़, उदयपुर, राजसमंद, भीलवाड़ा, पाली, झालावाड़, चित्तौड़गढ़, बारां, कोटा, बूंदी, टोंक, सवाई माधोपुर, करौली, धौलपुर, दौसा, जयपुर, भरतपुर, अलवर, सीकर, झुंझुनू, चूरू, अजमेर, नागौर, में मध्यम वर्षा की संभावना है।

Rajasthan Heavy Rain Alert ये है पूर्वानुमान :

18 जुलाई-पूर्वी राजस्थान के जयपुर, अजमेर, कोटा, उदयपुर और भरतपुर के अधिकांश स्थानों में और पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर और जोधपुर में कहीं बारिश होने की संभावना है।

19 जुलाई-पूर्वी राजस्थान के जयपुर, अजमेर, कोटा, उदयपुर, भरतपुर के अनेक स्थानों और पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर और जोधपुर के कुछ स्थानों पर बारिश होने की संभावना है।

20 जुलाई-पूर्वी राजस्थान के जयपुर, अजमेर, कोटा, उदयपुर और भरतपुर और पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर और जोधपुर के अनेक स्थानों पर वर्षा होने की संभावना है।

21 जुलाई-पूर्वी राजस्थान के जयपुर, अजमेर, कोटा, उदयपुर और भरतपुर और पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर और जोधपुर के अनेक स्थानों पर वर्षा होने की संभावना है।

22 जुलाई-पूर्वी राजस्थान के जयपुर, अजमेर, कोटा, उदयपुर और भरतपुर और पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर और जोधपुर के अनेक स्थानों पर वर्षा होने की संभावना है।

23 जुलाई-पूर्वी राजस्थान के जयपुर,अजमेर, कोटा, उदयपुर और भरतपुर के अधिकांश और पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर और जोधपुर के अनेक स्थानों पर वर्षा होगी।

24 जुलाई-पूर्वी राजस्थान के जयपुर, अजमेर, कोटा, उदयपुर और भरतपुर के अधिकांश और पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर और जोधपुर के अनेक स्थानों पर वर्षा होने की संभावना है।

https://youtu.be/x8_ThLmC0V8

Hindi News/ Jaipur / Weather Alert: तीन घंटे में मूसलाधार बारिश का आरेंज अलर्ट, सात दिन होगी झमाझम बारिश

ट्रेंडिंग वीडियो