scriptराजस्थान की सुध लेने जयपुर आएंगे वेणुगोपाल-माकन, सत्ता-संगठन के कामकाज का लेंगे फीडबैक | Venugopal and Maken will come jaipur to get organizational feedback | Patrika News
जयपुर

राजस्थान की सुध लेने जयपुर आएंगे वेणुगोपाल-माकन, सत्ता-संगठन के कामकाज का लेंगे फीडबैक

22 अगस्त को केसी वेणुगोपाल ने पीसीसी मुख्यालय में बुलाई मंत्री- विधायकों और जिला अध्यक्षों की बैठक, सरकार के कामकाज के साथ-साथ भारत जोड़ो यात्रा और महंगाई रैली पर भी होगा मंथन, दोपहर 12 बजे पीसीसी मुख्यालय में होगी मंथन बैठक

जयपुरAug 20, 2022 / 02:40 pm

firoz shaifi

ajay makan

ajay makan

जयपुर। बढ़ते अपराधों और कानून व्यवस्था पर चौतरफा घिरी गहलोत सरकार के कामकाज की सुध लेने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री कैसे वेणुगोपाल और प्रदेश प्रभारी अजय माकन 22 अगस्त को जयपुर दौरे पर आ रहे हैं, जहां अजय माकन और वेणुगोपाल सत्ता और संगठन के कामकाज का फीडबैक लेने के साथ-साथ भारत जोड़ो यात्रा और महंगाई के खिलाफ कांग्रेस की प्रस्तावित राष्ट्रव्यापी रैली की तैयारियों पर भी मंथन करेंगे।

हालांकि पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री कैसी वेणुगोपाल और अजय माकन के दौरे को गहलोत सरकार में संभावित मंत्रिमंडल फेरबदल से भी जोड़कर देखा जा रहा है

पीसीसी मुख्यालय में होगी मंथन बैठक

पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल और प्रदेश प्रभारी अजय माकन 22 अगस्त को सुबह 11 बजे जयपुर पहुंचने के बाद दोपहर 12 बजे पीसीसी मुख्यालय में प्रदेश कार्यकारिणी, जिलाध्यक्षों, मंत्री और विधायकों की बैठक लेकर सरकार के कामकाज का फीडबैक लेंगे।

बताया जाता है कि वेणुगोपाल और माकन पहले मंत्री विधायकों और संगठन के नेताओं की पहले संयुक्त बैठक लेंगे उसके बाद सरकार के कामकाज को लेकर विधायकों और पार्टी के जिला अध्यक्षों से अलग-अलग फीडबैक लेंगे फीडबैक रिपोर्ट दिल्ली ले जाकर पार्टी आलाकमान को सौंपेंगे।

भारत जोड़ो यात्रा और महंगाई रैली पर भी चर्चा

बताया जाता है कि बैठक में वेणुगोपाल और अजय माकन 7 अगस्त से प्रस्तावित कन्याकुमारी से जम्मू कश्मीर तक होने वाली भारत जोड़ो यात्रा को लेकर भी चर्चा करेंगे।


3500 किलोमीटर लंबी यात्रा राजस्थान के भी कई जिलों से होकर गुजरेगी जहां राजस्थान में 500 किलोमीटर का सफर होगा। इसकी तैयारियों को लेकर भी मंत्री विधायकों और पार्टी के नेताओं को जिम्मेदारियां दी जाएगी।


इसके साथ ही 4 सितंबर को दिल्ली में प्रस्तावित महंगाई के खिलाफ होने वाली राष्ट्रव्यापी रैली की तैयारियों को लेकर भी वेणुगोपाल मंत्री, विधायकों,जिलाध्यक्षों को तैयारियों के निर्देश देंगे और साथ ही उन्हें अलग-अलग जिम्मेदारी भी दी जाएगी।

मंत्रिमंडल फेरबदल की भी चर्चा

इधर राष्ट्रीय संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल और अजय माकन के जयपुर दौरे को संभावित मंत्रिमंडल फेरबदल से भी जोड़कर देखा जा रहा है, वैसे भी लंबे समय से गहलोत सरकार के तीसरे और अंतिम मंत्रिमंडल के फेरबदल की चर्चा इन दिनों जोरों पर है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि मंत्रिमंडल फेरबदल को लेकर भी वेणुगोपाल और अजय माकन मुख्यमंत्री गहलोत और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा से चर्चा करेंगे।

 

वीडियो देखेंः-कानून व्यवस्था पर आज तीसरे दिन भी मुख्यमंत्री का महामंथन, कई और लोगों पर गिरेगी गाज |

 

https://youtu.be/5jO8hvVBesk

Hindi News / Jaipur / राजस्थान की सुध लेने जयपुर आएंगे वेणुगोपाल-माकन, सत्ता-संगठन के कामकाज का लेंगे फीडबैक

ट्रेंडिंग वीडियो