scriptराजस्थान में यहां मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरकर पलटे, रेल मार्ग बाधित होने से इस रूट की ट्रेनें रद्द | Three coaches of goods train derailed in Alwar and overturned | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में यहां मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरकर पलटे, रेल मार्ग बाधित होने से इस रूट की ट्रेनें रद्द

Rajasthan Railway Accident: राजस्थान में मालागाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतरकर पलट गए है। जिसकी वजह से इस रूट की सभी ट्रेनें रद्द कर दी गई है।

जयपुरJul 21, 2024 / 09:39 am

Lokendra Sainger

Alwar Rail Accident: राजस्थान के अलवर में मालागाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतरने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मथुरा ट्रैक पर बने अलवर गुड्स स्टेशन से रेवाड़ी जाने वाली एक मालगाड़ी के तीन डिब्बे मथुरा ट्रैक पर पटरी से उतरकर पलट गए। जिसकी वजह से मथुरा-अलवर ट्रैक से जाने वाली गाड़ियां बाधित हो रही है। हालांकि रेलवे प्रशासन ने जांच के साथ-साथ बचाव व राहत का कार्य शुरू कर दिया है।

ट्रैक जल्द सुचारू किया जाएगा- एडीआरएम गोयल

जयपुर रेलवे के एडीआरएम मनीष गोयल का कहना है कि अलवर गुड्स स्टेशन से रेवाड़ी जाने वाली मालगाड़ी मथुरा ट्रैक पर ही पटरी से उतर गई। यह गुड्स स्टेशन मथुरा ट्रैक पर बना हुआ है। इस ट्रेन को रेवाड़ी जाना था। अलवर स्टेशन पर रिसीव करना था, उससे पहले ही यह ट्रेन उतर गई। इसकी सूचना जैसे मिली तो अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि रेलवे ट्रैक बाधित हुआ है, इसे जल्द से जल्द शीघ्र सुचारू किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में बिजली उपभोक्ताओं को बड़ा झटका, इसी माह से जेब पर 1200 रुपए तक का पड़ेगा अतिरिक्त भार

कई ट्रेनें हो रही रद्द

मालगाड़ी के पलटने से मथुरा ट्रैक बाधित हो गया। जिसके कारण रविवार को डीग जिले के गोवर्धन जी में गुरु पूर्णिमा पर आयोजित होने वाले मेले में जाने वाले लाखों से श्रद्धालु परेशानी का सामना कर रहे हैं। हालांकि जल्द ट्रैक को पुन: शुरू किए जाने के प्रयास किए जा रहे है। मेला स्पेशल ट्रेन सहित कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है, जिससे अलवर के रेलवे स्टेशन पर हजारों यात्री परेशान हैं।

Hindi News/ Jaipur / राजस्थान में यहां मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरकर पलटे, रेल मार्ग बाधित होने से इस रूट की ट्रेनें रद्द

ट्रेंडिंग वीडियो