scriptभारत बंद के चलते राजस्थान में कल हो सकते हैं स्कूल बंद, पुलिस ने सौंपी रिपोर्ट | Schools may be closed tomorrow due to Bharat Bandh! | Patrika News
जयपुर

भारत बंद के चलते राजस्थान में कल हो सकते हैं स्कूल बंद, पुलिस ने सौंपी रिपोर्ट

Bharat Bandh 2024 : जयपुर पुलिस ने जिला कलक्टर को इस संबंध में रिपोर्ट सौंपी है। उम्मीद है कि आज शाम तक इस संबंध में आदेश जारी हो सकते हैं।

जयपुरAug 20, 2024 / 05:16 pm

rajesh dixit

Bharat Bandh 2024 : जयपुर। 21 अगस्त को भारत बंद को लेकर स्कूलों को बंद करने संबंधी आदेश हालांकि अभी तक नहीं आए हैं। लेकिन संभावना जताई जा रही है माहौल को देखते हुए शाम तक आदेश भी जारी हो सकते हैं। इसको लेकर प्रशासन व पुलिस प्रशासन चर्चा कर रहे हैं। जयपुर पुलिस ने जिला कलक्टर को इस संबंध में रिपोर्ट सौंपी है। उम्मीद है कि आज शाम तक इस संबंध में आदेश जारी हो सकते हैं।

पूरे देश में 21 अगस्त को भारत बंद का आव्हान किया गया है। इधर भारत बंद को लेकर राजस्थान के मुख्य सचिव सुधांश पंत ने राजस्थान में कानून व्यवस्था, शांति और यातायात सुचारू करने के लिए की गई व्यवस्था की सोमवार को सचिवालय में आयोजित बैठक में समीक्षा कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए थे।
पुलिस ने यह जिला कलक्टर को सौंपी रिपोर्ट
आंदोलन के चलते जयपुर सहित प्रदेश के कई जिलों में स्कूलों में कल अवकाश घोषित हो सकता है। भारत बंद के आह्वान को लेकर पुलिस ने जयपुर जिला कलेक्टर को रिपोर्ट सौंपी है। एडिशनल पुलिस कमिश्नर कुंवर राष्ट्रदीप ने जिला कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित को कल की स्थिति से अवगत करवा दिया है। संभवतया आज शाम तक स्कूलों में अवकाश के आदेश जारी होने की उम्मीद जताई जा रही है।

उल्लेखनीय है कि आरक्षण व्यवस्था लागू होने के बावजूद मुख्य धारा से वंचित वर्ग को आरक्षण कोटे में कोटा देने के सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के विरोध में विभिन्न संगठनों की ओर से बुधवार को भारत बंद का आव्हान किया गया है।

Hindi News / Jaipur / भारत बंद के चलते राजस्थान में कल हो सकते हैं स्कूल बंद, पुलिस ने सौंपी रिपोर्ट

ट्रेंडिंग वीडियो