scriptSatta Bazar : फलोदी के बाद अब इस सट्टा बाजार ने राजस्थान की इन 3 हॉट सीटों को लेकर की चौंकाने वाली भविष्यवाणी | Satta Bazar: After Phalodi, now this Satta Bazar has made a shocking prediction about these 3 hot seats of Rajasthan including Churu | Patrika News
जयपुर

Satta Bazar : फलोदी के बाद अब इस सट्टा बाजार ने राजस्थान की इन 3 हॉट सीटों को लेकर की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

फलोदी सट्टा बाजार (Phalodi Satta Bazar) जहां केंद्र में भाजपा नीत वाली सरकार बनाने का दावा कर रहा, वहीं मुंबई के सट्टा बाजार ने एक चौंकाने वाली भविष्यवाणी की है।

जयपुरMay 29, 2024 / 01:26 pm

जमील खान

Rajasthan News : लोक सभा 2024 के 6 चरणों का मतदान पूरा हो चुका है। इनमें राजस्थान की सभी 25 सीटें भी शामिल हैं। अंतिम चरण का मतदान 1 जून को होगा और चुनावी नतीजे 4 जून को आएंगे। इसके बाद पता चलेगा कि देश में किसकी सरकार बनेगी। सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जहां तीसरी बार सरकार बनाने का दावा कर रही है, वहीं कांग्रेस के नेतृत्व वाले इंडी गठबंधन को पूरा भरोसा है कि वह भाजपा को सत्ता से बेदखल कर देगा।
भले ही दोनों पार्टियां केंद्र में सरकार बनाने का दावा कर रही हों, लेकिन सट्टा बाजार इसे लेकर कुछ और ही भविष्यवाणी कर रहा है। फलोदी सट्टा बाजार (Phalodi Satta Bazar) जहां केंद्र में भाजपा नीत वाली सरकार बनाने का दावा कर रहा, वहीं मुंबई के सट्टा बाजार ने एक चौंकाने वाली भविष्यवाणी की है। मुुंबई सट्टा बाजार का कहना है कि भले ही बीजेपी दिल्ली में सरकार बनाने जा रही है, लेकिन उसके 400 पार का नारा पूरा होता नहीं लग रहा है। सट्टा बाजार के मुताबिक सत्ताधारी पार्टी के खाते में 295 से 305 सीटे ही आ रही हैं।
राजस्थान को लेकर की चौंकाने वाली भविष्यवाणी
मुंबई सट्टा बाजार (Mumbai Satta Bazar) ने राजस्थान की तीन हॉट सीटों को लेकर भी भविष्यवाणी की है। इस सट्टा बाजार का मानना है कि चूरू, झुंझुनूं और बाड़मेर में चौंकाने वाले परिणाम आएंगे। ये तीनों सीटें भाजपा के हाथ से फिसलने वाली है। यानी ये तीनों सीटें कांग्रेस जीतेगी। वहीं, कोटा सीट भाजपा के खाते में जाती दिख रही है। यहां से भाजपा ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को मैदान में उतारा है।
नोट : यहां पर दी गई जानकारी अखबार, मीडिया रिपोट्र्स और सट्टा बाजारों के जानकारों के माध्यम से दी गई है। हमारा उद्देश्य सट्टा को किसी भी प्रकार से प्रोत्साहित करना नहीं है।

Hindi News/ Jaipur / Satta Bazar : फलोदी के बाद अब इस सट्टा बाजार ने राजस्थान की इन 3 हॉट सीटों को लेकर की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

ट्रेंडिंग वीडियो