scriptRajasthan : तेज रफ्तार फॉर्चूनर ने पुलिस जीप को मारी टक्कर, 4 पुलिसकर्मी घायल, ड्राइवर फरार | Rajasthan Speeding Fortuner hits Jaipur Police jeep 4 Policemen injured driver absconding | Patrika News
जयपुर

Rajasthan : तेज रफ्तार फॉर्चूनर ने पुलिस जीप को मारी टक्कर, 4 पुलिसकर्मी घायल, ड्राइवर फरार

Jaipur 4 Policemen injured : जयपुर में मालपुरा गेट थाना पुलिस की जीप को रविवार देर रात को पीछे से तेज रफ्तार में आ रही एक फॉर्चूनर कार ने टक्कर मार दी। 4 पुलिसकर्मी घायल, ड्राइवर फरार हो गया है।

जयपुरNov 21, 2023 / 09:04 am

Sanjay Kumar Srivastava

jaipur_policemen.jpg

Jaipur Policemen

जयपुर में मालपुरा गेट थाना पुलिस की जीप को रविवार देर रात को पीछे से तेज रफ्तार में आ रही एक फॉर्चूनर कार ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में थाने की जीप में सवार चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। जिसके बाद इन चारों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर दो पुलिसकर्मियों की हालत गंभीर बताई है। वहीं हादसे के बाद चालक फॉर्चूनर कार को छोड़कर भाग गया। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। मालपुरा गेट थानाधिकारी मदनलाल ने बताया कि रविवार देर रात को थाने की जीप से चालक रामचन्द्र, कांस्टेबल देशराज, अमीचंद व बाबूलाल सांगासेतु, सेक्टर 35 होते हुए वापस लौट रहे थे। तभी तेज रफ्तार में पीछे से आ रही फॉर्चूनर कार ने थाने की बोलेरो जीप को टक्कर मार दी। हादसे में जीप में सवार चारों पुलिसकर्मियों को 108 से निजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर चारों को भर्ती कर लिया गया। कांस्टेबल देशराज व अमीचंद की हालत गंभीर है। दुर्घटना थाना पूर्व पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गौरतलब है कि दो दिन पहले सुजानगढ़ के सदर थाना क्षेत्र में पुलिसकर्मियों की कार ट्रक से टकरा गई थी, जिससे उसमें सवार 6 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी और एक पुलिसकर्मी गंभीर घायल हो गया।

यह भी पढ़ें – Bharatpur Murder : भरतपुर के बयाना में युवक को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला, सतीश पूनिया ने सीएम गहलोत को आड़े हाथों लिया

यह भी पढ़ें – बाड़मेर में दर्दनाक हादसा, बाइक सवार की चाइनीज मांझे से गर्दन की नस कटी, मृत्यु

Hindi News / Jaipur / Rajasthan : तेज रफ्तार फॉर्चूनर ने पुलिस जीप को मारी टक्कर, 4 पुलिसकर्मी घायल, ड्राइवर फरार

ट्रेंडिंग वीडियो