scriptRajasthan : कंकड़ मारने को लेकर कहासुनी, एक को पीट कर मार डाला, शव के साथ प्रदर्शन | Rajasthan Jaipur Pelting Stones Argument one beaten to Death Dead Body Demonstration | Patrika News
जयपुर

Rajasthan : कंकड़ मारने को लेकर कहासुनी, एक को पीट कर मार डाला, शव के साथ प्रदर्शन

Jaipur Crime : जयपुर की भट्टा बस्ती थाना इलाके में कंकड़ मारने को लेकर कहासुनी हुई। जिसमें एक व्यक्ति को पीट कर मार डाला गया। परिजनों ने शव के साथ थाने पर प्रदर्शन किया। इस मामले में पुलिस ने पांच को गिरफ्तार किया।

जयपुरNov 21, 2023 / 09:50 am

Sanjay Kumar Srivastava

rajasthan_police.jpg

Rajasthan Police

जयपुर की भट्टा बस्ती थाना इलाके में रविवार रात को संजय नगर स्थित फकीरों की गली में कंकड़ फेंकने की बात इस कदर बढ़ गई कि कुछ लोगों ने 40 वर्षीय व्यक्ति को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। बेहोशी की हालत में व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजन को सौंप दिया। घटना से आक्रोशित परिजन सोमवार को शव लेकर थाने पहुंचे और विरोध प्रदर्शन किया। हत्या के आरोप में पुलिस ने पांच पड़ोसियों को गिरफ्तार कर लिया। दो की तलाश जारी है।
थानाधिकारी कैलाश बिश्नोई ने बताया कि मृतक की पहचान बिहार के समस्तीपुर निवासी मुस्तफा के रूप में हुई है। वह यहां पर संजय नगर कॉलोनी में रहता था। रविवार शाम को वह अपने भाई मोहम्मद मोर्तुजा से मिलने जा रहा था। इस दौरान पड़ोस में रहने वाले घर से किसी बच्चे ने कंकड़ फेंक दिया। इस पर मुस्तफा ने टोक दिया। जिसको लेकर कहासुनी हो गई। उसके बाद छह-सात लोगों ने मिल कर मुस्तफा के साथ मारपीट की और उसे अधमरा छोड़कर भाग गए।

पुलिस ने मामले में पड़ोसी छुट्टन, राशिद, अकरम, असलम और हनीफ को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में पुलिस दो अन्य आरोपियों सलीम और रफीक की तलाश कर रही है। पुलिस अलग अलग इलाकों में परिजन की रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें – कोटा कोचिंग संस्थानों पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार, मां-बाप पर की कड़ी टिप्पणी

यह भी पढ़ें – Rajasthan : तेज रफ्तार फॉर्चूनर ने पुलिस जीप को मारी टक्कर, 4 पुलिसकर्मी घायल, ड्राइवर फरार

Hindi News / Jaipur / Rajasthan : कंकड़ मारने को लेकर कहासुनी, एक को पीट कर मार डाला, शव के साथ प्रदर्शन

ट्रेंडिंग वीडियो