scriptRajasthan Chunav 2023 : सचिन पायलट को झटका, करीबी नेता भाजपा में शामिल | Rajasthan Chunav 2023 : Close aide of Sachin Pilot joins BJP | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Chunav 2023 : सचिन पायलट को झटका, करीबी नेता भाजपा में शामिल

Rajasthan Elections 2023 : राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के समर्थक सुरेश मिश्रा जयपुर के पूर्व जिला कलेक्टर अतर सिंह नेहरा के साथ सोमवार को भाजपा में शामिल हो गए। सुरेश मिश्रा ने कहा, जब मैं कांग्रेस में था तो मैं काफी तंग आ गया था। जिस तरह से कांग्रेस सनातन के खिलाफ बयान जारी कर रही है और ब्राह्मणों की हत्या हो रही है, उससे मैं काफी परेशान हूं।

जयपुरOct 24, 2023 / 04:31 pm

जमील खान

Sachn Pilot

Sachn Pilot

rajasthan election 2023 : राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) के समर्थक सुरेश मिश्रा जयपुर के पूर्व जिला कलेक्टर अतर सिंह नेहरा के साथ सोमवार को भाजपा में शामिल हो गए। सुरेश मिश्रा ने कहा, जब मैं कांग्रेस में था तो मैं काफी तंग आ गया था। जिस तरह से कांग्रेस सनातन के खिलाफ बयान जारी कर रही है और ब्राह्मणों की हत्या हो रही है, उससे मैं काफी परेशान हूं। उन्होंने कहा कि जयपुर में रामगंज हत्याकांड के दौरान 50 लाख रुपए का चेक दिया गया, जो तुष्टिकरण की नीति को साबित करता है। उन्होंने कहा, मेरे दिल ने इसे स्वीकार नहीं किया।

पूर्व विधायक डॉ. बाहेती ने किया नसीम के टिकट का विरोध
पुष्कर विधानसभा सीट से नसीम अख्तर को टिकट देने पर कांग्रेस में विरोध शुरू हो गया है। पूर्व विधायक डॉ. श्रीगोपाल बाहेती ने एआईसीसी और पीसीसी से टिकट बदलने की मांग की है। उन्होंने साफ किया है कि टिकट नहीं बदलने पर कार्यकर्ताओं-जनता की सलाह पर वे चुनाव मैदान में ताल ठोकेंगे। पुष्कर विधानसभा क्षेत्र से डॉ. बाहेती साल 2003 में विधायक रह चुके हैं। कांग्रेस ने पीसीसी उपाध्यक्ष नसीम अख्तर को लगातार तीसरी बार पुष्कर से प्रत्याशी बनाया है। वे 2013 और 2018 में भाजपा प्रत्याशी सुरेश रावत से चुनाव हार चुकी हैं। डॉ. बाहेती ने इसको लेकर विरोध जताया है।

-आईएएनएस

 

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Chunav 2023 : सचिन पायलट को झटका, करीबी नेता भाजपा में शामिल

ट्रेंडिंग वीडियो