scriptप्रॉपर्टी कारोबारी की पत्नी का पहले गला रेता… फिर 42 बार चाकू से गोदा, किराएदार का भांजा निकला कातिल | Property dealer wife murdered in Jaipur, accused arrested | Patrika News
जयपुर

प्रॉपर्टी कारोबारी की पत्नी का पहले गला रेता… फिर 42 बार चाकू से गोदा, किराएदार का भांजा निकला कातिल

Jaipur crime news : राजधानी जयपुर के खोह नागोरियान थाना इलाके में प्रॉपर्टी कारोबारी की पत्नी हत्या मामले में पुलिस ने किराएदार के भांजे को हिरासत में लिया है।

जयपुरJul 21, 2024 / 02:59 pm

Anil Prajapat

Manju Sharma murder case
Jaipur murder case : जयपुर। राजधानी जयपुर के खोह नागोरियान थाना इलाके में प्रॉपर्टी कारोबारी की पत्नी हत्या मामले में चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है। शुरूआती जांच में पता चला है कि मकान मालकिन मंजू शर्मा आए दिन किराएदार के भांजे को टोकती थी, इससे वह इतना खफा हो गया कि पहले महिला का धारदार हथियार से गला रेत हत्या कर दी है और फिर उसके शरीर पर चाकू से ताबड़तोड़ 40 से ज्यादा बार वार ​कर डाले। किसी को शक ना हो, इसके लिए वह मृतक के परिजनों के साथ रहा। पुलिस ने ​किराएदार के भांजे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। इधर, पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से मृतका का पोस्टमॉर्टम करा शव परिजन को सौंप दिया।
पुलिस के मुताबिक जयपुर में गोनेर रोड स्थित शंकर विहार निवासी सतीश कुमार शर्मा की गोनेर रोड पर स्टेशनरी की दुकान है। वह दुकान के साथ प्रॉपर्टी का भी कारोबार करते हैं। वे शनिवार दोपहर 12 बजे घर से खाना खाकर दुकान चले गए थे। उनका बड़ा बेटा कल्पित जयपुर से ही एमबीबीएस कर रहा है। छोटा बेटा मौसम बी-फार्मा कर रहा है। घर पर पत्नी मंजू शर्मा (41) अकेली थी। सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि किराएदार का भांजा चेहरा ढककर सुबह 10.30 बजे मंजू के घर आया था। इसके बाद वापस दोपहर 12.30 बजे मकान मालिक के घर पर आया था।

फर्श पर खून देखते ही निकली बेटे की चीख

दोपहर एक बजे बेटा मौसम घर आया तो उसे फर्श पर खून फैला मिला। कमरे में गया तो मां चादर में लिपटी नजर आई। जैसे ही चादर हटाई तो दंग रह गया। खून से लथपथ मां के शरीर पर जगह-जगह गहरे घाव थे। यह देख उसकी चीख निकल गई। आवाज सुनकर आस-पास के लोग आ गए और मंजू को एसएमएस अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका के शरीर पर चाकू के 40 से अधिक घाव मिले हैं। उसके गले व पेट को चाकू से बुरी तरह गोदा गया था। हत्या की सूचना फैलते ही गोनेर में लोगों ने बाजार बंद कर दिए और पुलिस से आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की।
यह भी पढ़ें

मोबाइल के पोर्न वीडियो से बिगड़ी थी प्रिंसिपल की नियत, स्कूल में 7 नाबालिग बच्चियों से किया रेप

पुलिस के मुताबिक मकान की पहली मंजिल पर एक महिला किराए से रहती है। उस महिला के यहां अक्सर रिश्तेदारों का आना-जाना लगा रहता है। पुलिस ने महिला किराएदार से पूछताछ कर उसके यहां आने वालों की जानकारी जुटाई। वहीं, परिजनों के शक के आधार पर पुलिस ने किराएदार के भांजे को हिरासत में लिया है। जिससे पुलिस लगातार पूछताछ में जुटी हुई है।
यह भी पढ़ें

मासूम लड़की से दरिंदगी, जिस चाचा पर परिवार ने भरोसा किया था, उसी ने भतीजी को कर दिया बर्बाद…

नानी पर भी किया हमला

​आरोपी ने महिला की हत्या के बाद नानी पर भी हमला किया था। हत्या के बाद आरोपी नानी कोकिला के पास गया तो उसने पैंट पर खून लगे होने का कारण पूछा। पहले उसने बहाना बनाया और जब सख्ती से पूछा तो आवेश में आकर नानी का ही गला दबा दिया। उसने अपनी ही नानी का सिर दीवार में दे मारा, जिससे उसके 22 टांके आए हैं।

Hindi News/ Jaipur / प्रॉपर्टी कारोबारी की पत्नी का पहले गला रेता… फिर 42 बार चाकू से गोदा, किराएदार का भांजा निकला कातिल

ट्रेंडिंग वीडियो