scriptपायलट कल देहरादून में, मोदी के खिलाफ महंगाई पर साधेंगे निशाना | Pilot in Dehradun tomorrow, will target inflation against Modi | Patrika News
जयपुर

पायलट कल देहरादून में, मोदी के खिलाफ महंगाई पर साधेंगे निशाना

कांग्रेस की ओर से महंगाई को लेकर पूरे देश में मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल अभियान जारी है।

जयपुरJul 15, 2021 / 10:21 am

rahul

जयपुर। कांग्रेस की ओर से महंगाई को लेकर पूरे देश में मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल अभियान जारी है। इसी के तहत बड़े नेता अलग अलग प्रदेशों में प्रेसवार्ता कर रहे है। राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट कल देहरादून के दौरे पर रहेंगे।
पायलट करेंगे आंकडेबाजी—
पायलट कल कांग्रेस की ओर से महंगाई के खिलाफ मीडिया से बात करेंगे। पार्टी ने इन नेताओं को निर्देश देकर भेजा हुआ है कि वे मोदी सरकार के खिलाफ सात साल में कितनी महंगाई बढ़ी है, ये बताए और साथ ही ये आंकड़े भी जनता के सामने रखे कि पेट्रोल और डीजल के भाव सात साल पहले कितने थे और आज के हालात क्या है। पायलट के साथ उत्तराखंड के प्रभारी देवेन्द्र यादव भी मौजूद रहेंगे। राजस्थान में महंगाई को लेकर मीडिया से बात करने की जिम्मेदारी आनंद शर्मा को दी गई है। इसी तरह राजस्थान के प्रभारी अजय माकन कल भोपाल में थे और उन्होंने महंगाई को लेकर पार्टी के आंदोलन की जानकारी दी थी।
सत्ता मेे भागीदारी के सवाल को ऐसे टाला माकन ने—
कांगेस के राजस्थान प्रभारी अजय माकन कल भोपाल में सचिन पायलट को सत्ता में भागीदारी देने के मुद्दे पर सवाल को टाल गए। मीडिया ने जब उनसे पायलट की मांगों को लेकर सवाल पूछा तो वे जवाब देने की बजाय खुद ही उल्टे सवाल करने लगे। माकन ने सत्ता में भागीदारी देने के सवाल करने पर मीडिया से कहा कि क्या पायलट ने सत्ता में भागीदारी के लिए कोई शिकायत की है। माकन ने ये भी कहा कि ये बात मैं आपको क्यों बताऊं कि पायलट को भागीदारी मिलेगी या नहीं। मुझे जो मुझे कहना होगा वो मैं सचिन पायलट से बात करूंगा। माकन ने इसके साथ ही ये भी कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की अंदरुनी खीचतान अब संभल गई है। वहीं माकन ये कहने से भी नहीं चूके कि ऐसा कौनसा प्रदेश हैं जहां किसी भी राजनीति दल में नेताओं के बीच अंदरुनी खींचतान नहीं हैं। ये तो हर जगह रहती है। माकन ने कहा राजस्थान में जो दिक्कत थी वो एक साल पहले थी। अब नहीं है।

Hindi News / Jaipur / पायलट कल देहरादून में, मोदी के खिलाफ महंगाई पर साधेंगे निशाना

ट्रेंडिंग वीडियो