scriptजयपुर में पारीक कॉलेज को फिर मिली बम ब्लास्ट की धमकी, पुलिस कर रही जांच | Pareek College in Jaipur again received bomb blast threat, police is investigating | Patrika News
जयपुर

जयपुर में पारीक कॉलेज को फिर मिली बम ब्लास्ट की धमकी, पुलिस कर रही जांच

राजधानी जयपुर में पारी​क कॉलेज को फिर से बम से उड़ाने की धमकी मिली है।

जयपुरJun 19, 2024 / 11:38 am

Manish Chaturvedi

जयपुर। राजधानी जयपुर में पारी​क कॉलेज को फिर से बम से उड़ाने की धमकी मिली है। दूसरे दिन धमकी मिलने के बाद पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है। पारीक कॉलेज के पास आज सुबह धमकी भरा ई मेल आया। जिसमें लिखा था कि एसएसजी गोविंद स्वरूप पारीक कॉलेज में छिपाकर बम रखा गया है। जो कभी भी ब्लास्ट हो सकता है। इसके साथ ही मेल में फिलिस्तीन को आजाद कराने की बात कही गई है। कॉलेज प्रशासन की ओर से मेल के बारे में पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची है।
बता दें कि इससे पहले कल भी बम बलास्ट की सूचना के बाद डॉग स्क्वायड व बम निरोधक दस्ता पारीक कॉलेज पहुंचा था। इस दौरान कॉलेज परिसर को खाली करा लिया गया था। बम की सूचना मिलने पर कॉलेज में मौजूद स्टूडेंट व अन्य स्टॉफ दहशत में आ गया था। बाद में पुलिस ने जांच के आधार पर प्रमाण पत्र जारी किया कि यह सूचना गलत थी। पुलिस को जांच के दौरान कॉलेज से ऐसी कोई वस्तु नहीं मिली है। जिससे बलास्ट जैसी घटना हो सके।
पिछले दिनों 60 से ज्यादा स्कूल—कॉलेजों को मिली थी धमकी…

बता दें कि राजधानी जयपुर में पिछले दिनों भी 60 से ज्यादा स्कूल—कॉलेजों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। इस दौरान भी डॉग स्क्वॉयड व बम निरोधक दस्ते ने तलाशी ली थी। लेकिन ऐसा कुछ नहीं मिला था, जिससे कोई बम बलास्ट जैसा मामला हो। लेकिन अब एक बार फिर कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जिसकी पुलिस जांच कर रही है।

Hindi News/ Jaipur / जयपुर में पारीक कॉलेज को फिर मिली बम ब्लास्ट की धमकी, पुलिस कर रही जांच

ट्रेंडिंग वीडियो