scriptपंडित धीरेंद्र शास्त्री राजस्थान में, अनस ने दी जान से मारने की धमकी, यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार | Pandit Dhirendra Shastri arrested for threatening to kill him | Patrika News
जयपुर

पंडित धीरेंद्र शास्त्री राजस्थान में, अनस ने दी जान से मारने की धमकी, यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जयपुरSep 04, 2023 / 12:21 pm

Manish Chaturvedi

3.jpg

जयपुर। बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री अभी बारां में है। वहीं उन्हें जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी अनस को बरेली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी अनस ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री को सोशल मीडिया पर धमकी भरे मैसेज किए थे। उसके मैसेज के स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद हिंदूवादी संगठनों ने कार्रवाई की मांग की। इस पर रिठौरा चौकी के प्रभारी नवीन कुमार की ओर से आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

पुलिस ने बताया कि आरोपी की चैट के स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं। इसमें उसने किसी बाबा के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए हत्या की बात कही है। आरोपी ने लिखा है कि बाबा की मौत मंडरा रही है। आरोपी के मैसेज के स्क्रीनशॉट कई लोगों ने ट्वीट कर इसकी शिकायत की थी। शिकायत पर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ में उसने बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की हत्या करने की धमकी देने की बात कबूल की।

बता दे कि आरोपी युवक की चैट के स्क्रीनशॉट को कई लोगों ने ट्वीट किया। कई लोगों ने बाबा शब्द को लेकर मुख्यमंत्री की हत्या करने की धमकी देने का आरोप लगाया। इंस्पेक्टर ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने मुख्यमंत्री को धमकी देने की बात से इनकार किया।

Hindi News/ Jaipur / पंडित धीरेंद्र शास्त्री राजस्थान में, अनस ने दी जान से मारने की धमकी, यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो