scriptभैंस के पैसों का तकादा करने पर बुजुर्ग व्यक्ति की जीप से कुचलकर बेरहमी से हत्या | man murdered In jaipur Rajasthan | Patrika News
जयपुर

भैंस के पैसों का तकादा करने पर बुजुर्ग व्यक्ति की जीप से कुचलकर बेरहमी से हत्या

जयपुर में एक बुजुर्ग व्यक्ति की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है।

जयपुरOct 13, 2020 / 12:30 pm

Santosh Trivedi

jaipur_news.jpg

जयपुर। जयपुर में एक बुजुर्ग व्यक्ति की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, बेची गई भैंस के पैसों का तकादा करने पर जयपुर के हरमाड़ा में रहने वाले बुजुर्ग सीताराम शर्मा ने की हत्या कर दी गई।

भैंस खरीदने वाले दो युवकों ने पिछले सप्ताह हत्या करने की धमकी दी थी और सोमवार को सीताराम की हत्या कर दी। बुजुर्ग सीताराम को ऐसी मौत दी कि पुलिसवालों की भी रुह कांप गई। पुलिस ने दो आरोपी रणजीत और सुखदेव के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और दोनों की तलाश की जा रही है।

हरमाड़ा पुलिस ने बताया कि कुछ समय पहले सीताराम शर्मा ने रणजीत और उसके पिता सुखदेव को भैंस बेची थी। दोनों पक्षों में सौदा तय होने के बाद ही भैंस बेची गई थी, लेकिन तय रकम को देने में रणजीत आनाकानी करता रहा। पिछले सप्ताह दोनों पक्षों में विवाद के बाद रणजीप पक्ष ने कई लोगों के सामने सीताराम को हत्या करने की धमकी दे डाली।

बताया जा रहा है कि सोमवार सवेरे सीताराम शर्मा अपने खेत में जा रहे थे उस दौरान रणजीत वहां आ गया। पहले तो पिता को जीप से टक्कर मारी। जब वे गिर गए तो कई बार उन पर जीप चढ़ा दी। जीप में कपड़े फंसने के कारण कई सौ मीटर तक उनको घसीटकर ले गया।

परिजनों को जब पता चला तो सीताराम शर्मा को जेएलएन रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां देर शाम सीताराम शर्मा की मौत हो गई। हरमाड़ा थानाधिकारी रमेश सैनी पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। सीताराम शर्मा के बेटे लक्ष्मीनारायण शर्मा ने मुकदमा दर्ज कराया है।

Hindi News / Jaipur / भैंस के पैसों का तकादा करने पर बुजुर्ग व्यक्ति की जीप से कुचलकर बेरहमी से हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो