scriptLok Sabha Election : प्रत्याशियों के ऐलान के बाद BJP एक्शन में …CM भजनलाल ने 50 LED रथों को किया रवाना | Lok Sabha Election : CM Bhajanlal flagged off 50 LED chariots | Patrika News
जयपुर

Lok Sabha Election : प्रत्याशियों के ऐलान के बाद BJP एक्शन में …CM भजनलाल ने 50 LED रथों को किया रवाना

Lok Sabha Election : लोकसभा चुनाव को लेकर पहली लिस्ट जारी होने के साथ ही अब राजस्थान बीजेपी एक्शन मोड में आ गई है। राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों में से 15 पर उम्मीदवारों की घोषणा के अब बाद भारतीय जनता पार्टी ने डोर टू डोर प्रचार शुरू कर दिया है।

जयपुरMar 03, 2024 / 01:45 pm

Suman Saurabh

cm_bhajanlal.jpg

,,

Lok Sabha Election : जयपुर। लोकसभा चुनाव को लेकर पहली लिस्ट जारी होने के साथ ही अब राजस्थान बीजेपी एक्शन मोड में आ गई है। राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों में से 15 पर उम्मीदवारों की घोषणा के अब बाद भारतीय जनता पार्टी ने डोर टू डोर प्रचार शुरू कर दिया है। विकसित भारत संकल्प पत्र सुझाव महा अभियान के तहत जयपुर स्थित भाजपा मुख्यालय से आज दोपहर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने 50 LED रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

LED रथ रवानगी के बाद प्रदेश मुख्यालय में बीजेपी कोर कमेटी से जुड़े नेताओं की मीटिंग शुरू हुई। जिसमें सीएम भजनलाल शर्मा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, उप मुख्यमंत्री डॉ. प्रेम चंद बैरवा, राजेंद्र राठौड़, सतीश पूनिया सहित अनेक नेता मौजूद है। इससे पहले सीएम भजनलाल ने गोविंद देव जी के दर्शन किए।

 

बता दे कि 50 एलईडी रथ के माध्यम से बीजेपी राजस्थान के 25 लोकसभा क्षेत्रों में केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं का प्रचार—प्रसार करेगी। जिसकी शुरुआत आज से हो गई। प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में दो-दो LED वैन जाएगी। इन सभी LED रथों द्वारा प्रदेश के हर वर्गों के लोगों से सुझाव लिए जाएंगे। इसमें प्रबुद्धजन, प्रोफेशनल, मजदूर, छोटे व्यापारी, किसान, युवा व महिलाओं को शामिल किया गया है। बीजेपी 15 मार्च तक आमजन की राय जानेगी कि लोगों को सरकारी योजनाओं का कितना लाभ मिल रहा है और इन योजनाओं में क्या—क्या सुधार किया जा सकता है।

https://twitter.com/BhajanlalBjp/status/1764185837254955043?ref_src=twsrc%5Etfw

LED रथ रवानगी से पहले सीएम भजनलाल गोविंद देवजी के दरबार में पहुंचे। जहां पर सीएम ने गोविंद देवजी मंदिर में पूजा-अर्चना की। साथ ही महामृत्युंजय महायज्ञ के उपलक्ष्य में निकाली जा रही कलश यात्रा का परंपरागत रूप से वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ विधि-विधान से पूजन किया। यह भव्य कलश यात्रा लुनियावास स्थित बाबा बालनाथ आश्रम जाएगी। आयोजित धर्म सभा में श्रद्धालुओं को संबोधित करते हुए सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि गोविंद देव जी के आशीर्वाद से ‘सर्वश्रेष्ठ राजस्थान के निर्माण’ का संकल्प और लोककल्याण के हमारे प्रयास निश्चित ही सुफलित होंगे।

Hindi News/ Jaipur / Lok Sabha Election : प्रत्याशियों के ऐलान के बाद BJP एक्शन में …CM भजनलाल ने 50 LED रथों को किया रवाना

ट्रेंडिंग वीडियो