scriptKhatu Shyamji temple : आप खाटूश्यामजी जा रहे हैं तो जान लें, आज इतने बजे तक बंद रहेंगे पट | Khatu Shyamji temple: If you are going to Khatushyamji, then know that the gates will remain closed till this time today | Patrika News
जयपुर

Khatu Shyamji temple : आप खाटूश्यामजी जा रहे हैं तो जान लें, आज इतने बजे तक बंद रहेंगे पट

Khatu Shyamji temple : विशेष सेवा पूजा के कारण रविवार रात दस बजे मंदिर के पट बंद कर दिए गए थे। सोमवार को श्याम बाबा की विशेष पूजा अर्चना के बाद तिलक श्रृंगार होगा।

जयपुरSep 09, 2024 / 09:07 am

rajesh dixit

जयपुर। राजस्थान के प्रसिद्ध मंदिरों में शुमार बाबा खाटूश्यामजी के नौ सितम्बर (सोमवार) को पट बंद रहेंगे।
सोमवार को बाबा श्याम की विशेष पूजा व अर्चना की जाएगी। इसके चलते मंदिर के पट बंद रहेंगे। श्री श्याम मंदिर कमेटी के कोषाध्यक्ष कालूसिंह चौहान ने बताया कि विशेष सेवा पूजा के कारण रविवार रात दस बजे मंदिर के पट बंद कर दिए गए थे। सोमवार को श्याम बाबा की विशेष पूजा अर्चना के बाद तिलक श्रृंगार होगा।
यह भी पढ़े : Holiday : हनुमान जी के भक्तों के लिए दो जिलों में 10 सितम्बर को पूर्ण अवकाश, स्कूल व सरकारी कार्यालय रहेंगे बंद


राजस्थान में सीकर जिले में स्थित विश्वप्रसिद्ध धार्मिक स्थल हारे का सहारा के नाम से कलियुग में विख्यात खाटूश्यामजी मंदिर के पट आठ सिंतबर की रात दस बजे से मंगल होकर अगले दिन नौ सिंतबर को शाम पांच बजे तक बंद रहेंगे।
श्री श्याम मंदिर कमेटी की ओर से जारी बयान में यह भी कहा गया है कि अगर नौ सिंतबर को बाबा के दरबार में दर्शन के लिए आ रहे है तो इसी प्रकार कार्यक्रम बनाएं। ताकि नौ सिंतबर को अलसुबह से शाम पांच बजे तक खाटू धाम में श्याम बाबा की विशेष पूजा कार्यक्रम होने के चलते पट बंद रहेंगे।

Hindi News/ Jaipur / Khatu Shyamji temple : आप खाटूश्यामजी जा रहे हैं तो जान लें, आज इतने बजे तक बंद रहेंगे पट

ट्रेंडिंग वीडियो