scriptराजधानी में नशे के खिलाफ कार्रवाई कर रही पुलिस पर हमला | jaipur police crime news | Patrika News
जयपुर

राजधानी में नशे के खिलाफ कार्रवाई कर रही पुलिस पर हमला

वहां पर कुछ दिन पहले ही पुलिस टीम ने स्मैकचियों को पकडा था और उनसे पूछताछ के आधार पर फिर से गश्त की जा रही थी

जयपुरJul 13, 2021 / 12:21 pm

JAYANT SHARMA

Drug mafia

Drug mafia

जयपुर
शहर में अवैध नशे के खिलाफ कार्रवाई कर रही पुलिस टीम पर अब हमला होने लगा है। तस्करों को पुलिस की ये कार्रवाई अब रास नहीं आ रही है। करधनी थाना क्षेत्र में गश्त के दौरान पुलिस पर हमला किया गया है। हमला जिस जगह पर किया गया वहां पर कुछ दिन पहले ही पुलिस टीम ने स्मैकचियों को पकडा था और उनसे पूछताछ के आधार पर फिर से गश्त की जा रही थी ताकि अन्य नशेडियों को पकडा जा सके।
लेकिन पुलिस की इस कार्रवाई के बाद अब स्मैकची और नशेड़ी हमला करने लगे हैं। इस पूरे घटनाक्रम के बाद करधनी थाने में सीएसटी टीम के हैड कांस्टेबल मनोज शर्मा ने केस दर्ज कराया है। मनोज ने पुलिस को बताया कि करधनी क्षेत्र में स्थित नांगल जैसा बोहरा जाने वाले रोड पर पानी की टंकी के नजदीक से कुछ दिन पहले नशेडि़यों को पकडा गया था। इसी जगह और आसपास और नशेडि़यों के होने के बारे में सूचना मिली थी और इसी सूचना के आधार पर टीम के सदस्य अलग अलग सर्च कर रहे थे।
लेकिन सर्च के दौरान बाइक पर दो युवक आए और उन्होने धक्का मुक्की कर मारपीट की और वर्दी फाड़ दी। पुलिस टीम ने उनका पीछा किया लेकिन वे गलियों मंे ओझल हो गए। मनोज ने पुलिस को बताया कि ये बदमाश उन्हीं में से एक हैं जिनकों पिछले दिनों पकडा गया था। आसपास लगे सीसी कैमरों की मदद से पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Hindi News / Jaipur / राजधानी में नशे के खिलाफ कार्रवाई कर रही पुलिस पर हमला

ट्रेंडिंग वीडियो