scriptमुंबई से ऑनलाइन शराब मंगाई थी इस महिला ने, शराब तो आई नहीं उल्टे…. ये कांड हो गया | jaipur police crime news | Patrika News
जयपुर

मुंबई से ऑनलाइन शराब मंगाई थी इस महिला ने, शराब तो आई नहीं उल्टे…. ये कांड हो गया

बाद मे मानसरोवर थाने में केस दर्ज कराया गया।

जयपुरJul 13, 2021 / 12:02 pm

JAYANT SHARMA

जयपुर
ऑनलाइन शराब मंगाने के चक्कर में मानवरोवर निवासी एक महिला ने अपना खाता साफ कर लिया। दरअसल खाते से दो बार में 55 हजार से भी ज्यादा कैश निकाल लिया गया। तीसरी बार भी खाते से सत्तर हजार रुपए निकाले जा रहे थे, लेकिन इस दौरान महिला संभल गई और सभी तरह के ट्रांजेक्शन को ब्लाॅक कर दिया। बाद मे मानसरोवर थाने में केस दर्ज कराया गया। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता ने मुंबई की लिकर कंपनी से ऑनलाइन शराब मंगाने का विज्ञापन देखा था और कुछ रुपए की शराब आॅर्डर की थी।
निशांत नाम के व्यक्ति से इस बारे मंे फोन पर बात हुई तो निशांत ने बताया कि पेटीएम के जरिए पेमेंट कर दें और आॅर्डर पहुंच जाएगा। पेमेंट किया तो निशांत ने पीडि़ता को फोन कर बताया कि आपके पास क्यू आर कोड आया होगा उसे स्कैन करो। स्कैन करते ही करीब 18 हजार रुपए साफ हो गए, जबकि शराब सिर्फ छह सौ रुपए की थी। निशांत ने फोन कर कहा कि गलती से ज्यादा पमेंट कट गया।
दूसरा क्यूआर कोड भेजा है उसे स्कैन कर लें और पहला वाला पेमेंट भ्ज्ञी वापस कर दूंगा। दूसरी बार कोड स्कैन किया तो खाते से करीब 35 हजार निकल गए। पीडिता ने निशांत को फोन किया और निशांत ने कहा कि जल्द ही छह सौ रुपए काटकर पेमेंट वापस कर रहा हूं। तीसरा कोड आएगा वह पेमेंट दे देगा। तीसरा कोड आया तो उसे स्कैन करने से पहले जांचा तो पता चला कि इस बार खाते से सत्तर हजार रुपए साफ हो रहे थे। लेकिन पीडिता ने खाता ब्लाॅक कर दिया। अब निशांत ने 55 हजार रुपए लौटाने से इंकार कर दिया। उधर ब्रह्म्पुरी थाना क्षेत्र में भी इसी तरह से ऑनलाइन शाॅपिंग के बहाने करीब 65 हजार रुपए की ऑनलाइन ठगी की घटना सामने आई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Hindi News / Jaipur / मुंबई से ऑनलाइन शराब मंगाई थी इस महिला ने, शराब तो आई नहीं उल्टे…. ये कांड हो गया

ट्रेंडिंग वीडियो