scriptजिंदा मिली रेप पीड़िता : बड़ा सवाल डेड बॉडी किसकी, जानिए पूरा मामला | Jaipur Missing, Rape Case: Victim Found Alive, Now Big Question For Police, Whose Body Was Found Frist Time | Patrika News
जयपुर

जिंदा मिली रेप पीड़िता : बड़ा सवाल डेड बॉडी किसकी, जानिए पूरा मामला

जयपुर ग्रामीण के कालाडेरा थाना क्षेत्र से लापता रेप पीड़िता गुरुवार को झोटवाड़ा में छिपकर रहते हुए मिल गई। अब कमश्नरेट पुलिस के सामने बड़ा सवाल खड़ा हो गया कि कालवाड़ में जिस शव को देखकर परिजन रेप पीड़िता का बता रहे थे, लेकिन उस पीड़िता के मिलने के बाद आखिरकार यह डेड किसकी है।

जयपुरDec 01, 2023 / 08:47 am

Nupur Sharma

Rape

Rape Accused SI Dismissed From Service

जयपुर ग्रामीण के कालाडेरा थाना क्षेत्र से लापता रेप पीड़िता गुरुवार को झोटवाड़ा में छिपकर रहते हुए मिल गई। अब कमश्नरेट पुलिस के सामने बड़ा सवाल खड़ा हो गया कि कालवाड़ में जिस शव को देखकर परिजन रेप पीड़िता का बता रहे थे, लेकिन उस पीड़िता के मिलने के बाद आखिरकार यह डेड किसकी है। एडिशनल डीसीपी रामसिंह शेखावत के नेतृत्व में कमिश्नरेट पुलिस की एक दर्जन टीम अलग-अलग बिंदुओं पर डेढ़ बॉडी की शिनाख्त करने के साथ हत्यारों की तलाश में जुटी है। राजस्थान पत्रिका में मामला उजागर होने के बाद जयपुर ग्रामीण पुलिस के साथ कमिश्नरेट की एक दर्जन पुलिस टीम रेप पीड़िता की तलाश, डेड बॉडी की शिनाख्त और हत्या करने वालों की तलाश में जुटी थी। कमिश्नरेट पुलिस ने रेप पीडि़ता के परिजन के रक्त के नमने लेकर डेड बॉडी के नमूने से डीएनए जांच करवाने के लिए एफएसएल में भेजा। कमिश्नरेट पुलिस के झोटवाड़ा एसीपी व थानाधिकारी की टीम भी सर्च में जुटी थी। गुरुवार सुबह मुखबिर से सूचना मिली कि कालाडेरा क्षेत्र की लापता रेप पीड़िता झोटवाड़ा में छिपकर रह रही है। उक्त सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां पर रेप पीड़िता मिल गई। पुलिस ने रेप पीडि़ता के होने की तस्दीक की और उसके बाद कालाडेरा पुलिस को सूचना देकर रेप पीड़िता को उनके सुपुर्द कर दिया। रेप पीड़िता के मिलने के बाद भी परिजन ने कहा कि शव हूबहू उनकी बेटी जैसा है।

यह भी पढ़ें

नए साल तक रणथम्भौर-झालाना जंगल सफारी बुक, बाघ-बघेरा के दीदार को बेकरार सैलानी

पिता की डांट से भाग गई थी
पुलिस ने बताया कि रेप पीड़िता से प्राथमिक पूछताछ में सामने आया कि पिता की मारपीट और डांट से परेशान होकर वह घर से भाग गई थी। दो तीन जगह छिपते हुए रहने के बाद तीन चार दिन पहले झोटवाड़ा में आकर ठहरी थी। वह बालिग है और खुद भला बुरा समझती है।

भागदौड़ ऐसी कि दो दिन में पीडि़ता को तलाशा
राजस्थान पत्रिका ने रेप पीडि़ता के लापता होने और कालवाड़ में मिली डेड बॉडी की पहचान नहीं करवाने को लेकर प्रमुखता से खबर प्रकाशित की। इसके बाद जयपुर ग्रामीण और कमिश्नरेट पुलिस की अलग-अलग टीम रेप पीडि़ता की तलाश और शव की शिनाख्त में जुट गई। जयपुर कमिश्नरेट पुलिस की एक दर्जन टीम अब डेड बॉडी की तलाश में जुटी है। आस-पास के जिलों से भी लापता युवतियों व युवकों की जानकारी जुटा रही है।

यह भी पढ़ें

आईकोनिक आमेर: पावणों के लिए हैरिटेज पाथ-वे, म्यूजिकल रंगीन फव्वारे, बेहतर होगी पार्किंग व्यवस्था

वर्जन: रेप पीड़िता को दस्तयाब किया गया। प्राथमिक पूछताछ में पिता की प्रताडऩा से परेशान होकर घर छोडऩा बताया है। पीडि़ता को कालाडेरा पुलिस के सुपुर्द कर दिया। आगे की जांच कालाडेरा पुलिस कर रही है। अब कालवाड़ में मिले शव की पहचान करने और उसकी हत्या करने वालों की तलाश में अलग-अलग पुलिस टीम लगी है।-रामसिंह शेखावत, एडिशनल डीसीपी, जयपुर कमिश्नरेट

Hindi News / Jaipur / जिंदा मिली रेप पीड़िता : बड़ा सवाल डेड बॉडी किसकी, जानिए पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो