scriptजयपुर में बीच सड़क पर प्रॉपर्टी डीलर का अपहरण, वारदात सीसीटीवी में कैद, देखें वीडियो | Jaipur crime news: proper dealer kidnapping in mansarover video viral | Patrika News
जयपुर

जयपुर में बीच सड़क पर प्रॉपर्टी डीलर का अपहरण, वारदात सीसीटीवी में कैद, देखें वीडियो

मानसरोवर में दिनदहाड़े वारदात, लाठी सरिए लेकर बीच सड़क पर कार रुकवाकर किया हमला, निजी सुरक्षाकर्मी दूर जाकर खड़ा हो गया, पीडि़त को कार से उतार दूसरी कार में बैठा ले गए हमलावर

जयपुरAug 17, 2021 / 11:11 pm

pushpendra shekhawat

a7.jpg
जयपुर। मध्यम मार्ग स्थित मानसरोवर प्लाजा के नजदीक कार सवार प्रॉपर्टी डीलर उत्तरचंद जैन पर लाठी सरियों से हमला कर अपहरण कर लिया। वारदात के समय प्रॉपर्टी डीलर का निजी सुरक्षाकर्मी हमलावरों को देख कार से उतरकर दूर जाकर खड़ा हो गया।
सूचना पर पीडि़त प्रॉपर्टी डीलर के पुत्र ने शिप्रापथ थाने में अपहरण का मामला दर्ज करवाया और सांगानेर निवासी हरजेश नराणियां पर अपहरण की आशंका जताई। रिपोर्ट में पहले भी नराणियां द्वारा पिता को जान से मारने की धमकी देने और हमला कराने का आरोप लगाया। इसके बाद उत्तमचंद जैन निजी सुरक्षाकर्मी साथ रखने लग गए। पुलिस ने आरोपी हरजेश को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
थानाधिकारी महावीर सिंह ने बताया कि थड़ी मार्केट निवासी उत्तमचंद जैन को देर रात को अपहरणकर्ताओं ने छोड़ दिया। हालांकि पीडि़त प्रॉपर्टी डीलर अपने एक रिश्तेदार के यहां पहुंचकर संपर्क करेंगे। रात 11 बजे तक व्यापारी रिश्तेदार के यहां नहीं पहुंचे थे। पुलिस ने प्राथमिक जांच में मामला लेन-देन का बताया है।
ऑफिस जाते समय रुकवाई कार

पीडि़त उत्तरचंद जैन मंगलवार सुबह 11 बजे घर से ऑफिस जा रहे थे। तभी बाइक और कार में आए हमलावरों ने बीच सड़क पर कार रुकवाई और लाठी-सरियों से ताबड़तोड़ कार पर हमला कर दिया। सरेआम ऐसी घटना होने से आस-पास के क्षेत्र में दहशत फैल गई।

Hindi News / Jaipur / जयपुर में बीच सड़क पर प्रॉपर्टी डीलर का अपहरण, वारदात सीसीटीवी में कैद, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो