scriptHeavy Rain Alert : तीन घंटे में होगी चार जिलों में झमाझम बारिश | IMD Heavy Rainfall Alert in 3 Hour Thunderstorm Weather Forecast For 4 District | Patrika News
जयपुर

Heavy Rain Alert : तीन घंटे में होगी चार जिलों में झमाझम बारिश

Heavy Rain Alert : मानसूनी बारिश का दौर जारी है। राजस्थान के कई जिलों में बारिश का क्रम चल रहा है। मौसम विभाग ने बारिश को लेकर अगले तीन घंटों के लिए अलर्ट जारी किया है।

जयपुरJul 07, 2023 / 03:22 pm

Anand Mani Tripathi

IMD Heavy Rainfall Alert in 3 Hour Thunderstorm Weather Forecast For 4 District

4 जिलों हो सकती है तेज बारिश


heavy rain Alert :
मानसूनी बारिश का दौर जारी है। राजस्थान के कई जिलों में बारिश का क्रम चल रहा है। मौसम विभाग ने बारिश को लेकर अगले तीन घंटों के लिए अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग जयपुर के वैज्ञानिक और निदेशक राधेश्याम शर्मा ने बताया है कि प्रदेश के चार जिलों में भारी बारिश होने की संभावना है। इसके लिए आरेंज अलर्ट जारी किया गया है।

ORANGE Alert : मौसम विभाग ने बताया है कि जयपुर, टोंक ,भीलवाड़ा, अजमेर जिलों में मेघगर्जन के साथ हल्की से मध्यम वर्षा तथा कुछ स्थानों पर एक या दो तेज वर्षा के दौर होने की भी संभावना है। मौसम विभाग ने इस दौरान कच्चे घरों और दीवारों, हल्की और ढीली बंधी वस्तुएं, सोलर पैनल, बिजली की लाइनों, खंभो, पेड़ो आदि को नुकसान होने की आशंका जाहिर की है।

YELLOW Alert : मौसम विभाग ने बताया है कि दौसा, अलवर, बूंदी, पाली, सवाईमाधोपुर, सीकर, झुञ्झुनु, नागौर, कोटा, बारां, झालावाड़, भरतपुर, धौलपुर, करौली, राजसमंद, पाली, सिरोही, जालौर, जोधपुर, जैसलमेर जिलों के कुछ जगहों पर मेघगर्जन के साथ हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है ।

https://twitter.com/IMDJaipur/status/1677247039409909760?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Jaipur / Heavy Rain Alert : तीन घंटे में होगी चार जिलों में झमाझम बारिश

ट्रेंडिंग वीडियो