scriptखुशखबर, राजस्थान में जल्द निकलेंगी बड़े पैमाने पर सरकारी नौकरियों के लिए भर्तियां, CM भजनलाल ने दिया निर्देश | Good News Rajasthan Government Jobs Large Scale Recruitment Soon CM Bhajanlal instructions | Patrika News
जयपुर

खुशखबर, राजस्थान में जल्द निकलेंगी बड़े पैमाने पर सरकारी नौकरियों के लिए भर्तियां, CM भजनलाल ने दिया निर्देश

Rajasthan Government Jobs : राजस्थान CM भजनलाल शर्मा ने आज अपने अफसरों संग बैठक की। इसके बाद यह निर्देश दिए कि राजस्थान में जल्द ही बड़े पैमाने पर सरकारी नौकरियों के लिए भर्तियां निकली जाए।

जयपुरJun 08, 2024 / 07:11 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Good News Rajasthan Government Jobs Large Scale Recruitment Soon CM Bhajanlal instructions

राजस्थान में जल्द निकलेंगी बड़े पैमाने पर सरकारी नौकरियों के लिए भर्तियां

Rajasthan Government Jobs : खुशखबर। राजस्थान में युवाओं को शीघ्र सरकारी नौकरियां मिलेंगी। इसके लिए भर्तियां निकालने की तैयारियां शुरू हो गई है। लोकसभा चुनाव के रिजल्ट के बाद दिल्ली में NDA संसदीय दल की बैठक में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शनिवार को जयपुर लौटे। सीएम भजनलाल शर्मा आज सचिवालय में सभी विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों संग भर्तियों पर रिव्यू मीटिंग की। इस बैठक में सीएम भजनलाल ने सूबे में खाली पड़े पदों को भरने के जल्द से जल्द नियुक्ति प्रक्रिया शुरू करने के निर्देश जारी किए।

स्वर्णिम भविष्य’ हेतु प्रतिबद्ध…

सीएम भजनलाल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अंकाउट X लिखा युवाओं के ‘स्वर्णिम भविष्य’ हेतु प्रतिबद्ध…। आज मुख्यमंत्री कार्यालय में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ राजस्थान सरकार की भर्ती प्रक्रिया के संबंध में समीक्षा बैठक ली व प्रदेश सरकार की विभिन्न भर्तियों की वर्तमान प्रगति एवं उपलब्धियों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की तथा आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। ‘सशक्त युवा, समृद्ध राजस्थान’ के संकल्प के अनुरूप हमारी सरकार के कार्यकाल में पूर्ण निष्पक्षता और पारदर्शिता के साथ हो रही भर्तियों से युवाओं के सपनों को नई उड़ान मिल रही है।
यह भी पढ़ें –

जयपुर जंक्शन से राहत की खबर, रेलवे ने बनाई हेल्प डेस्क, जानें इसका फायदा

रिकॉर्ड संग बुलाए गए थे विभागाध्यक्ष

सचिवालय में चली भर्तियों पर रिव्यू मीटिंग सीएम भजनलाल शर्मा ने एक-एक विभाग की भर्तियों पर रिव्यू किया। इसमें सभी विभागों के मुखिया के संग प्रमुख और सचिव को रिकॉर्ड के साथ बुलाया गया था। बैठक में राजस्थान के मुख्य सचिव सुंधाशु पंत भी मौजूद रहे।

प्रक्रियाधीन भर्तियों को तुरंत भरा जाए

बैठक में सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा प्रक्रियाधीन भर्तियों को तुरंत भरा जाए। युवाओं को इंतजार नहीं करना पड़े, इसकी व्यवस्था की जाए। नई भर्तियों पर ओरिएंटेशन कार्यक्रम भी हो। सीएम ने कहा कि विभाग अपने स्तर पर तुरंत निर्णय करें, समीक्षा करें।
यह भी पढ़ें –

Good News : राजस्थान में हर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को मिलेगा मोबाइल फ़ोन या टेबलेट, मुख्य सचिव ने दिया निर्देश

Hindi News/ Jaipur / खुशखबर, राजस्थान में जल्द निकलेंगी बड़े पैमाने पर सरकारी नौकरियों के लिए भर्तियां, CM भजनलाल ने दिया निर्देश

ट्रेंडिंग वीडियो