scriptजेईएन सिविल डिप्लोमा का परिणाम जारी करने की मांग | Demand to release the result of JEN Civil Diploma | Patrika News
जयपुर

जेईएन सिविल डिप्लोमा का परिणाम जारी करने की मांग

कर्मचारी चयन बोर्ड कार्यालय पर किया बेरोजगार युवाओं नेप्रदर्शनआश्वासन के बाद समाप्त किया प्रदर्शन

जयपुरJul 16, 2021 / 12:40 am

Rakhi Hajela

जेईएन सिविल डिप्लोमा का परिणाम जारी करने की मांग

जेईएन सिविल डिप्लोमा का परिणाम जारी करने की मांग



जयपुर, 15 जुलाई
जेईएन सिविल डिप्लोमा भती का परिणाम जारी करने की मांग को लेकर गुरुवार को बेरोजगार युवाओं ने राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड कार्यालय पहुंच कर प्रदर्शन किया। युवा पिछले दो माह से परिणाम जारी करने की मांग कर रहे हैं। राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के बैनर तले हुए इस प्रदर्शन में बड़ी संख्या में बेरोजगार एकत्रित हुए। प्रदर्शन के बाद महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव के नेतृत्व में बोर्ड अध्यक्ष हरिप्रसाद शर्मा को ज्ञापन सौंपा। शर्मा ने उन्हें परिणाम जल्द जारी करने का आश्वासन दिया। साथ ही स्टेनोग्राफर भर्ती के परिणाम को लेकर भी बोर्ड अध्यक्ष से बात की। बोर्ड अध्यक्ष ने कहा कि जल्द ही बोर्ड की मीटिंग आयोजित करवाई जाएगी और स्टेनोग्राफर भर्ती का परिणाम जारी किया जाएगा।
वहीं महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव ने कहा कि सिविल डिप्लोमा और स्टेनोग्राफर भर्ती परिणाम की मांग को लेकर बोर्ड अध्यक्ष से मुलाकात की है, जिन्होंने सकारात्मक आश्वासन दिया है। स्टेनोग्राफर भर्ती का परिणाम जहां बोर्ड की मीटिंग के बाद जारी करने की बात कही गई है तो वहीं जेईएन सिविल डिप्लोमा का परिणाम भी इसी महीने जारी करने का आश्वासन दिया गया है। यादव ने कहा कि यदि इस माह परिणाम जारी नहीं किया गया तो फिर से बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

Hindi News / Jaipur / जेईएन सिविल डिप्लोमा का परिणाम जारी करने की मांग

ट्रेंडिंग वीडियो