scriptसीएम भजनलाल की हिदायत के बाद भी पूरा नहीं हुआ बीसलपुर प्रोजेक्ट, अब ये आई बड़ी अपडेट | CM Bhajanlal's instructions ineffective, claim to complete the work in July instead of 30 June | Patrika News
जयपुर

सीएम भजनलाल की हिदायत के बाद भी पूरा नहीं हुआ बीसलपुर प्रोजेक्ट, अब ये आई बड़ी अपडेट

Jaipur News : मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने बीसलपुर प्रोजेक्ट के इंजीनियरों को पृथ्वीराज नगर पेयजल प्रोजेक्ट को 30 जून तक पूरा करने की हिदायत दी थी।

जयपुरJun 27, 2024 / 11:18 am

Kirti Verma

Jaipur News : मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने बीसलपुर प्रोजेक्ट के इंजीनियरों को पृथ्वीराज नगर पेयजल प्रोजेक्ट को 30 जून तक पूरा करने की हिदायत दी थी। लेकिन स्थिति यह है कि प्रोजेक्ट तय समय पर पूरा होने के आसार दूर तक दिखाई नहीं दे रहे हैं। मुख्य अभियंता शहरी आरके लुहाड़िया ने दो दिन पहले प्रोजेक्ट का निरीक्षण किया तो आधे-अधूरे काम की तस्वीर सामने आई। हाल ये था कि केशुपुरा और शिव विहार पंप हाउस को तो बिजली कनेक्शन ही जारी नहीं हो सका। जबकि इन दो पंप हाउस से ही आठ टंकियों को सप्लाई होनी है।
यह भी पढ़ें

भजनलाल सरकार का एक और बड़ा फैसला, गहलोत सरकार में दी जा रही इस ‘छूट’ को किया बंद

पंप हाउस की दीवारों पर सीलन
बीसलपुर प्रोजेक्ट के इंजीनियर दावा कर रहे हैं कि जुलाई के पहले सप्ताह में शेष 8 टंकियों से सप्लाई शुरू कर प्रोजेक्ट को पूरा कर दिया जाएगा। मुख्य अभियंता के दौरे के समय शिव विहार पंप हाउस के निर्माण की गुणवत्ता की पोल भी सामने आई। हाल ही बने पंप हाउस की दीवारों में पहली बारिश के बाद ही सीलन दिखने लगी है। हालांकि मुख्य अभियंता के दौरे की विभाग में चर्चा रही क्योंकि जब वे वहां पहुंचे तब तक अंधेरा होने लगा था।

Hindi News/ Jaipur / सीएम भजनलाल की हिदायत के बाद भी पूरा नहीं हुआ बीसलपुर प्रोजेक्ट, अब ये आई बड़ी अपडेट

ट्रेंडिंग वीडियो