scriptयुवक की मौत के बाद बवाल, चौकी पर पथराव-तोड़फोड़, भाग छूटे पुलिसकर्मी | Patrika News
जयपुर

युवक की मौत के बाद बवाल, चौकी पर पथराव-तोड़फोड़, भाग छूटे पुलिसकर्मी

युवक की मौत के बाद आक्रोशित भीड़ ने हिंगोनियां पुलिस चौकी पर पथराव कर तोड़फोड़ कर दी। इस दौरान चौकी के दरवाजे व खिड़कियों के शीशे टूट गए।

जयपुरJun 25, 2024 / 06:36 pm

Santosh Trivedi

कालवाड़। निकटवर्ती हिंगोनियां गांव में जयपुर रोड पर सड़क पर मिले गंभीर घायल युवक की मौत हो जाने के बाद आक्रोशित परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी व मुआवजे की मांग को लेकर सोमवार शाम पुलिस चौकी तोड़फोड़ के बाद पथराव कर दिया। इसके बाद सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन शुरू किया।
परिजनों ने बताया कि अजय खरेंटिया (23) पुत्र रमेश चंद निवासी हिंगोनियां यहां एक टैंट की दुकान पर काम करता था। रविवार रात उसने टैंट वाले ने रूपए लेने बुलाया था। देर रात रमेश के फोन से किसी ने उसके छोटे भाई मुकेश के पास फोन कर एक्सीडेंट की सूचना दी। जिस पर परिजन जयपुर रोड पर निजी अस्पताल के पास पहुंचे और उसे घायल अवस्था में हाथोज स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां सोमवार दोपहर को उसकी मौत हो गई।
युवक की मौत के बाद परिजन व बड़ी संख्या में ग्रामीण हिंगोनियां चौकी के पास एकत्र हो गए और युवक की हत्या का आरोप लगाया। शाम को मृतक अजय का शव हिंगोनियां पहुंचा तो परिजन शव को पुलिस चौकी के सामने सड़क पर रखकर प्रदर्शन करने लगे। जिससे वाहनों की आवाजाही बाधित हो गई। देर रात तक परिजन शव को लेकर चौकी के सामने बैठे रहे। वहीं पुलिस के अधिकारी समझाइश में जुटे रहे।
युवक की मौत के बाद आक्रोशित भीड़ ने हिंगोनियां पुलिस चौकी पर पथराव कर तोड़फोड़ कर दी। इस दौरान चौकी के दरवाजे व खिड़कियों के शीशे टूट गए। बचने के लिए पुलिसकर्मी दूर भाग गए। सूचना पर जोबनेर थानाधिकारी करणी सिंह, रेनवाल थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह जाप्ता लेकर पहुंचे और समझाइश का प्रयास किया। इस दौरान पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। वहीं जोबनेर सीओ नरेन्द्र कुमार, गोविन्दगढ़ सीओ राजेश कुमार और जोबनेर एसडीएम ने भी लोगों को समझाया। मृतक के परिजनों ने 50 लाख रुपए, सरकारी नौकरी, हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग रखी। देर रात तक जोबनेर थाने में मामला दर्ज नहीं हुआ ना ही मृतक का अंतिम संस्कार हो सका।
टैंट हाउस पर काम करने वाले अजय की मौत के बाद पिता रमेश, भाई मुकेश, मां छोटी देवी, बहन पूजा विलाप करते हुए बेसुध हो गए। बेसुध मां व बहन को तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल ले जाया गया। वहीं आसपास के लोग पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाते नजर आए।

Hindi News/ Jaipur / युवक की मौत के बाद बवाल, चौकी पर पथराव-तोड़फोड़, भाग छूटे पुलिसकर्मी

ट्रेंडिंग वीडियो