scriptजयपुर में फिर चलती कार में लगी भीषण आग, जलकर हुई खाक | jaipur running car burns on road Vehicle Reduced Ashes crime police | Patrika News
जयपुर

जयपुर में फिर चलती कार में लगी भीषण आग, जलकर हुई खाक

Jaipur Burning Car: सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

जयपुरOct 16, 2024 / 01:18 pm

Alfiya Khan

Jaipur Burning Car: जयपुर। करधनी थाना इलाके में बजरंग द्वार के पास मंगलवार शाम एक कार में अचानक आग लग गई। बोनट से धुआं निकलता देख चालक ने कार को साइड में लगाई और उतर गया। देखते ही देखते कार से आग की लपटें तेजी से उठने लगीं। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार कबाड़ में तब्दील हो गई थी।
आग लगने के कारण वहां भीड़ इकट्ठा हो गई, जिससे जाम लग गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को हटवाकर यातायात को सुचारू किया। पुलिस के अनुसार, कार श्याम नगर निवारू लिंक रोड के निवासी मेहुल कुमार नाथावत की थी। वे मंगलवार शाम कार को सर्विस सेंटर से लेकर घर लौट रहे थे।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में स्कूलों को लेकर नया फरमान, गुड मॉर्निंग, हैलो-हाय नहीं… अब इस तरीके से करना होगा अभिवादन

तभी बजरंग द्वार के पास कार के बोनट से धुआं निकलता देख उन्होंने कार साइड में लगा ली और खुद उतर गए। गौरतलब है कि रविवार रात को सांगानेर में एक बस में आग लग गई थी। चित्रकूट थाना इलाके में भी रविवार को पुरानी चुंगी के पास एक कार में आग लगी थी। इससे पहले शनिवार को एलिवेटेड रोड डीसीएम के पास भी एक कार में आग लग चुकी है।

Hindi News / Jaipur / जयपुर में फिर चलती कार में लगी भीषण आग, जलकर हुई खाक

ट्रेंडिंग वीडियो