scriptबॉलीवुड सिंगर नितिन मुकेश 12 अक्टूबर को जयपुर में देंगे प्रस्तुति | Bollywood singer Nitin Mukesh will perform in Jaipur | Patrika News
जयपुर

बॉलीवुड सिंगर नितिन मुकेश 12 अक्टूबर को जयपुर में देंगे प्रस्तुति

उनके गाए कुछ गाने माय नेम इस लखन, ज़िंदगी की ना टूटे लड़ी, सो गया ये जहां और ज़िंदगी हर कदम इक नई जंग है संगीत प्रेमियों की जबान पर आज भी सर चढ़कर बोलते हैं।

जयपुरOct 10, 2024 / 04:54 pm

Alfiya Khan

bollywood
जयपुर। बॉलीवुड और शास्त्रीय संगीत जगत के नामी सितारे नितिन मुकेश शनिवार 12 अक्टूबर को जयपुर में प्रस्तुति देंगे। उनका ये कार्यक्रम सृजन द स्पार्क संस्था की ओर से सुरेंद्र रवि बोरड़ परिवार के सहयोग से बिड़ला ऑडिटोरियम में शाम 6.30 बजे से आयोजित किया जाएगा।
संस्था के प्रेसीडेंट सुरेश ढढ्ढा ने बताया कि महान गायक स्व. मुकेश के पुत्र नितिन मुकेश बॉलीवुड संगीत के एक जाने पहचाने सितारे हैं जिन्होंने करीब 20 हिन्दी फिल्मों में सौ से अधिक गीत गाकर इस क्षेत्र में खासी पहचान कायम की है। उनके गाए कुछ गाने माय नेम इस लखन, ज़िंदगी की ना टूटे लड़ी, सो गया ये जहां और ज़िंदगी हर कदम इक नई जंग है संगीत प्रेमियों की जबान पर आज भी सर चढ़कर बोलते हैं।
यह भी पढ़ें

IRCTC का धमाकेदार ऑफर, अब इतने रुपए में मिल जाएगी फ्लाइट की टिकट; फटा-फट करें बुक

नवाजे जाएंगे विश्व मोहन और इशिता पारख

संस्था के प्रवक्ता राजू मंगोड़ीवाला ने बताया कि सृजन संस्था प्रदेश में कई बरसों से उभरती प्रतिभाओं के प्रोत्साहन तथा क्लासिकल कलाकारों के सम्मान के लिए कार्य कर रही है। इस कड़ी में संस्था की ओर से विशेषज्ञ कलाकार के रूप में इस वर्ष का “नौलखा सृजन लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड” पद्मभूषण पं. विश्व मोहन को दिया जाएगा l इसके अलावा उभरती प्रतिभा के रूप में जयपुर की युवा कंटमप्रेरी सिंगर इशिता पारख को यंग शो केस टेलेंट अवार्ड से नवाजा जाएगा।
राजू मंगोड़ीवाल ने यह भी बताया कि मशहूर पर्कनिस्ट शिवामणि, तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम शैलेश लोढा, अनूप जलोटा, अहमद हुसैन-मोहम्मद हुसैन, रोनु मजूमदार जैसे नामी गिरामी कलाकार संस्था के पैट्रन है। जयपुर चैप्टर ने उषा उत्थप, सुदेश भौंसले और ग़ज़ल गायक राजकुमार रिज़वी व राजेश सिंह जी जैसे अनेक कलाकारों के कार्यक्रम आयोजित किए जा चुके हैं। इसके साथ ही संस्था प्रदेश की दर्जनों उभरती प्रतिभाओं के सम्मान के कार्यक्रम भी आयोजित कर चुकी है।

Hindi News / Jaipur / बॉलीवुड सिंगर नितिन मुकेश 12 अक्टूबर को जयपुर में देंगे प्रस्तुति

ट्रेंडिंग वीडियो