scriptनड्डा के सामने वसुंधरा दिखाएंगी ताकत, राजस्थान बीजेपी में होगा सीएम फेस पर महामंथन | bjp roar in jaipur in party meeting bjp changes plan for vasundhara | Patrika News
जयपुर

नड्डा के सामने वसुंधरा दिखाएंगी ताकत, राजस्थान बीजेपी में होगा सीएम फेस पर महामंथन

राजस्थान की राजनीति में चुनावी रंग दिखने लगा है कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियां अंदरुनी कलह को शांत करने की कोशिश में है। राजस्थान बीजेपी में सीएम फेस को लेकर तनातनी अभी कम नहीं हुई है । पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की जोर आजमाइश जारी है, ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यकाल का एक्सटेंशन ले चुके नड्डा राजस्थान बीजेपी में कलह को कितना कम कर सकते है।

जयपुरJan 30, 2023 / 02:50 pm

Santosh Tiwari

jp_nadda_vasundhra.jpg
इस बार राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत ‌प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह, सह प्रभारी विजया राहटकर, सतीश पूनिया, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, गुलाबचंद कटारिया, राजेंद्र राठौड़, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुनराम मेघवाल, कैलाश चौधरी, ओम माथुर, केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव बैठक में मौजूद रहे।
ये भी पढ़ें : सांसद हनुमान बेनीवाल की पार्टी के तीनों विधायक निष्कासित

वसुंधरा राजे मुख्यमंत्री पद का चेहरा बनने के लिए हर मुमकिन कोशिश में है लेकिन प्रदेश बीजेपी इसे लेकर एकमत नहीं है, राजे समय समय पर अपनी ताकत का एहसास भी करा रहीं है। लेकिन सवाल ये है कि आखिर कौन है जो वसुंधरा राजे की मुखालफत तो कर रहा है लेकिन उसका नाम सामने नही आ रहा।
बीजेपी ने प्रदेश सरकार की नीतियों की पोल खोलने के लिए जिला स्तर पर सभा करने का फैसला लिया है इससे पहले पार्टी का प्रदेश स्तर पर जन आक्रोश अभियान का पहला फेज पूरा हो चुका है। लेकिन सवाल अब भी पार्टी की एक जुटता पर है।
अंदरखाने खबर ये है कि राष्ट्रीय आलाकामन वसुंधरा पर फिर से दांव खेल सकता है क्योंकि बीजेपी की आंतरिक गुटबाजी इस चुनाव को और मुश्किल बना रही है। सतीश पूनियां , गुलाबचंद कटारिया, राजेन्द्र राठौड़, गजेंद्र सिंह शेखावत हो या फिर वसुंधरा राजे सब अपनी अपनी ढपली बजा रहे हैं।
ये भी पढ़ें : गहलोत उपलब्धियां गिनाने में व्यस्त, सचिन ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

बीजेपी राजस्थान सहित 9 राज्यों में चुनावी तैयारियों का बिगुल फूंक चुकी है, दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी के मेगा रोड शो के साथ पार्टी पूरी तरह से चुनावी मोड में है, इसी क्रम में बीजेपी की कार्यसमिति बैठक जयपुर में हुई और अब आगे की रणनीति पर काम किया जाएगा। लेकिन पार्टी के भीतर मुख्यमंत्री चेहरे पर असमंजस है
https://youtu.be/KGFU_1GHHLc

Hindi News / Jaipur / नड्डा के सामने वसुंधरा दिखाएंगी ताकत, राजस्थान बीजेपी में होगा सीएम फेस पर महामंथन

ट्रेंडिंग वीडियो