scriptRoad Accident: क्रिकेट का फाइनल मैच जीतने से पहले जिंदगी से हारे, सड़क हादसे में 3 दोस्त की दर्दनाक मौत | Bike Hit Dumper Due To Fog On Kotputli Neemkathana State Highway 3 Youths Died In Road Accident | Patrika News
जयपुर

Road Accident: क्रिकेट का फाइनल मैच जीतने से पहले जिंदगी से हारे, सड़क हादसे में 3 दोस्त की दर्दनाक मौत

Rajasthan Road Accident: कोटपूतली नीमकाथाना स्टेट हाईवे पर गुरुवार सुबह 9:30 बजे चोटिया मोड़ के पास कोहरे के कारण डंपर ने एक बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों युवक क्रिकेट खेलने खड़ब जा रहे थे। हादसे के बाद चालक डंपर को छोड़कर भाग गया।

जयपुरJan 19, 2024 / 08:09 am

Akshita Deora

road_accident.jpg

Horrific Road Accident: कोटपूतली नीमकाथाना स्टेट हाईवे पर गुरुवार सुबह 9:30 बजे चोटिया मोड़ के पास कोहरे के कारण डंपर ने एक बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों युवक क्रिकेट खेलने खड़ब जा रहे थे। हादसे के बाद चालक डंपर को छोड़कर भाग गया।

पुलिस ने बताया कि बाइक सवार युवक पाटन की तरफ से और डंपर कोटपूतली की तरफ से आ रहा था। डंपर बाइक को 200 मीटर घसीटते हुए ले गया। जिस से बाइक में आग लग गई। बाइक पर सीकर के खंडेला के पास उदयपुरा निवासी अमित शर्मा (25), रींगस निवासी विवेक साहनी (20) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पांचू खरकड़ा पाटन निवासी अमित मीणा (20) को कोटपूतली के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उसे एसएमएस अस्पताल रेफर किया जा रहा था, लेकिन अस्पताल के बाहर ही उसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें

परिवहन विभाग का बड़ा फैसला, वर्ष 2019 से पहले के वाहनों पर HSRP जरूरी




पापा… दोस्त आ गए, मैं फाइनल खेलने जा रहा हूं…
अमित मीणा के पिता तोताराम ने बताया कि वह सुबह यह कहकर निकला था कि उसके दोस्त अमित शर्मा और विवेक साहनी नीमकाथाना पहुंचे गए और दोनों पाटन आ रहे हैं। मैं उनको लेकर क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल खेलने खड़ब जा रहा हूं। सुबह जल्दी ही घर से बाइक लेकर निकल गया। सुबह 10 बजे सूचना मिली कि तीनों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। घटना स्थल से क्रिकेट आयोजन स्थल दो किलोमीटर दूर था। फाइनल मैच दोपहर 1 बजे शुरू होना था।

https://youtu.be/WuxQed1Wwc8

Hindi News/ Jaipur / Road Accident: क्रिकेट का फाइनल मैच जीतने से पहले जिंदगी से हारे, सड़क हादसे में 3 दोस्त की दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो