scriptजापान से बड़ी खबर, दौरा कर रहे सीएम भजनलाल शर्मा, राजस्थान को लेकर कही ये बात | Big news from Japan, CM Bhajanlal Sharma is visiting, said this about Rajasthan | Patrika News
जयपुर

जापान से बड़ी खबर, दौरा कर रहे सीएम भजनलाल शर्मा, राजस्थान को लेकर कही ये बात

9 से 11 दिसंबर तक जयपुर में ‘राइजिंग राजस्थान’ ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट 2024 का आयोजन होने जा रहा है।

जयपुरSep 13, 2024 / 10:55 am

Manish Chaturvedi

जयपुर। 9 से 11 दिसंबर तक जयपुर में ‘राइजिंग राजस्थान’ ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट 2024 का आयोजन होने जा रहा है। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जापान के दौरे पर हैं। आज सुबह सीएम भजनलाल ने ओसाका में डाइकिन कंपनी का दौरा किया। जहां उन्होंने कंपनी के वरिष्ठ प्रबंधन के साथ विस्तृत चर्चा की और उत्पादन प्रक्रिया का निरीक्षण किया।
इसके अलावा उन्होंने प्रवासी राजस्थानी समुदाय से मुलाकात की और भारत-जापान के आर्थिक, सांस्कृतिक एवं रणनीतिक संबंधों पर चर्चा की। सीएम ने प्रवासी राजस्थानी समुदाय से आग्रह किया कि वे अपने मातृ राज्य में निवेश को प्रोत्साहित करें और राजस्थान की समृद्ध विरासत एवं आधुनिक विकास के अवसरों को जापानी समुदाय के सामने प्रस्तुत करें।
मुख्यमंत्री के साथ प्रतिनिधिमंडल में उपमुख्यमंत्री डॉ. प्रेमचंद बैरवा, मुख्यमंत्री के अतिरिक्त मुख्य सचिव शिखर अग्रवाल और उद्योग विभाग के प्रमुख शासन सचिव अजिताभ शर्मा भी शामिल हैं।

Hindi News / Jaipur / जापान से बड़ी खबर, दौरा कर रहे सीएम भजनलाल शर्मा, राजस्थान को लेकर कही ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो