scriptहमें बहनों को धन कमाना सिखाना होगा-रूमा देवी | We have to teach our sisters to earn money- Ruma Devi | Patrika News
जयपुर

हमें बहनों को धन कमाना सिखाना होगा-रूमा देवी

भारतीय फैशन डिजाइनर डॉ.रूमा देवी और बॉलीवुड अभिनेत्री तनाज ईरानी जयपुरवासियों से रूबरू हुईं

जयपुरOct 25, 2024 / 05:12 pm

imran sheikh

जयपुर। झालाना डूंगरी स्थित राजस्थान कन्वेंशन सेंटर में ‘जीतो लेडिज विंग’ की ओर से आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य वक्ता सामाजिक कार्यकर्ता और भारतीय फैशन डिजाइनर डॉ.रूमा देवी और बॉलीवुड अभिनेत्री तनाज ईरानी जयपुरवासियों से रूबरू हुईं।
इस कार्यक्रम में डॉ.रूमा देवी ने राजस्थान के क्रॉफ्ट वर्क के महत्व पर अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि हमें बहनों को काम नहीं धन कमाना सिखाना है। हमें आगे बढने के लिए सबको साथ लेकर चलना ही है। साथ ही हमें अपनी भाषा और पहनावे को भी साथ लेकर चलना होगा।
अभिनेत्री तनाज ईरानी ने जीवन में चुनौतियों का सामना करने के लिए सोच में बदलाव पर बात की। जीटो लेडीज विंग चैप्टर की मेघना जैन व प्रेरणा रांका ने जीटो लेडीज विंग के जयपुर चैप्टर की गतिविधियों पर प्रकाश डाला। प्रश्नोत्तर के सत्र में फैशन व अलग अलग इंडस्ट्रीज की प्रमुख हस्तियों ने मुख्य वक्ताओं से अपने सवाल रखे।
कार्यक्रम में जैन इंटरनेशनल ट्रेड आर्गनाइजेशन के पदाधिकारी, व्यवसाय, फैशन, टेक्सटाइल और समाजसेवा जगत से जुड़ी कई प्रमुख हस्तियां और महिला उद्यमी मौजूद रही। यह आयोजन महिलाओं को सक्षक्त बनाने व जागरूकता फैलाने के मकसद से आयोजित किया गया।

Hindi News / Jaipur / हमें बहनों को धन कमाना सिखाना होगा-रूमा देवी

ट्रेंडिंग वीडियो