scriptबांसवाड़ा SP कार्यालय के कार्मिक को किया ब्लैकमेल, 50 हजार रुपए नहीं दिए तो मंगेतर की फोटो कर दूंगा वायरल | Banswara SP Office Staff Blackmailed said if he did not give 50 thousand rupees he would make his fiancée's photo viral | Patrika News
जयपुर

बांसवाड़ा SP कार्यालय के कार्मिक को किया ब्लैकमेल, 50 हजार रुपए नहीं दिए तो मंगेतर की फोटो कर दूंगा वायरल

Crime News : बांसवाड़ा पुलिस अधीक्षक कार्यालय में कार्यरत एक कार्मिक को ब्लैकमेलर ने धमकी दे कर कहा, 50 हजार रुपए तुरंत दे दो नहीं दिए तो मंगेतर की फोटो वायरल कर दूंगा। इस मामले की एफआईआर दर्ज करा दी गई है।

जयपुरJul 20, 2024 / 05:20 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Banswara SP Office Staff Blackmailed said if he did not give 50 thousand rupees he would make his fiancée's photo viral

बांसवाड़ा पुलिस अधीक्षक कार्यालय के कार्मिक को किया ब्लैकमेल, 50 हजार रुपए नहीं दिए तो
मंगेतर की फोटो कर दूंगा वायरल

Crime News : बांसवाड़ा पुलिस अधीक्षक कार्यालय में कार्यरत एक कार्मिक को उसकी मंगेतर के फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया हैं। अंदेशा है कि यह वीडियो-फोटो पिछले दिनों डूंगरपुर की एक होटल में ठहरने के दौरान हिडन कैमरे से बनाए गए। जिस पर पुलिस ने कार्मिक की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया हैं।

फोटो को वायरल करने की दी धमकी

रिपोर्ट में एसपी ऑफिस बांसवाड़ा के कार्मिक ने बताया कि 16 जुलाई को एक अनजान नंबर से मोबाइल पर संदेश आया। कुछ देर बाद उसी नंबर से वीडियो फुटेज से लिए गए मंगेतर के फोटो आए। इसके बाद 50 हजार रुपए की मांग की गई एवं राशि नहीं देने पर फोटो को वायरल करने की धमकी दी गई।
यह भी पढ़ें –

Gold-Silver Price : सोने-चांदी के दामों में भारी गिरावट, जानें क्या हैं नया रेट

होटल के कमरे में था हिडन कैमरा

रिपोर्ट में कार्मिक ने बताया कि वो मंगेतर के साथ 6 जुलाई को डूंगरपुर आया था। इस दौरान शहर के हॉस्पिटल मार्ग पर स्थित होटल जोधपुर पैलेस में रूका था। इस होटल के कमरे में हिडन कैमरे थे। संभवतया वहीं से मंगेतर के साथ के वीडियो निकालकर उससे फोटो क्लिप बनाकर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया जा रहा हैं।

मामला दर्ज कर लिया गया है, जांच जारी है – थानाधिकारी डूंगरपुर

थानाधिकारी डूंगरपुर भगवानलाल ने बताया कि होटल के कमरों में हिडन कैमरों के जरिए वीडियो-फोटो तैयार कर इसे वायरल करने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है। अनुसंधान जारी है, जल्द ही आरोपी की गिरतार की जाएगी।

Hindi News/ Jaipur / बांसवाड़ा SP कार्यालय के कार्मिक को किया ब्लैकमेल, 50 हजार रुपए नहीं दिए तो मंगेतर की फोटो कर दूंगा वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो