scriptMumbai Fire: टाइम्स टॉवर में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड मौके पर, सामने आया डरावना वीडियो | Fire broke out at Times Tower in Mumbai Lower Parel watch video | Patrika News
मुंबई

Mumbai Fire: टाइम्स टॉवर में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड मौके पर, सामने आया डरावना वीडियो

Mumbai Fire : मुंबई के कमला मिल्स इलाके में शुक्रवार सुबह एक 15 मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई।

मुंबईSep 06, 2024 / 10:26 am

Dinesh Dubey

Mumbai Fire news
Kamala Mills compound fire : मुंबई के लोअर परेल इलाके में 15 मंजिला टाइम्स टॉवर इमारत (Times Tower Building) में शुक्रवार तड़के भीषण आग लग गई। एक अधिकारी ने बताया कि अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।
अधिकारी ने बताया कि कमला मिल्स परिसर (Kamala Mills compound) स्थित इमारत में सुबह करीब साढ़े छह बजे आग लग गई। फायर ब्रिगेड ने बताया कि यह आग लेवल-2 की थी। सूचना मिलते ही आठ से अधिक फायर ब्रिगेड की गाड़ियों और अन्य अग्निशमन वाहनों को मौके पर भेजा है।
यह भी पढ़ें

Mumbai Airport Fire: 200 यात्रियों की जान खतरे में डालने वाले 5 गिरफ्तार, पूछताछ में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) के अधिकारियों के अनुसार आग बिजली के डक्ट से शुरू हुई थी। संभवतः आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी. आग ने कुछ ही समय में रौद्र रूप ले लिया। देखते ही देखते आग पंद्रह मंजिला इमारत की सातवीं और तीसरी मंजिल के बीच फ़ैल गई।
अधिकारियों ने बताया, आग बुझाई जा रही है। पांच फायर ब्रिगेड की गाड़ियों और सात जंबो टैंकर मौके पर है। आग लगने की वजह जांच के बाद स्पष्ट होगी।

इस घटना पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) नेता संदीप देशपांडे (Sandeep Deshpande) ने कहा कि कमला मिल्स परिसर में पांच साल में तीसरी बार आग लगी है। इमारतों का कोई फायर ऑडिट नहीं होता। यहां स्थानीय विधायक की मिलीभगत से अवैध निर्माण बढ़ रहा है। कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।   

Hindi News/ Mumbai / Mumbai Fire: टाइम्स टॉवर में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड मौके पर, सामने आया डरावना वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो