scriptहरियाणा की संजय मामा गैंग का बदमाश राजस्थान से गिरफ्तार, दो दिन की पुलिस रिमांड पर | Patrika News
जयपुर

हरियाणा की संजय मामा गैंग का बदमाश राजस्थान से गिरफ्तार, दो दिन की पुलिस रिमांड पर

Jaipur Crime News: पुलिस ने हरियाणा की कुख्यात संजय गैंग के बदमाश हिमांशु जांगिड़ को देसी पिस्टल और चार कारतूस के साथ गिरफ्तार किया।

जयपुरOct 21, 2024 / 09:57 am

Supriya Rani

Jaipur News: प्रताप नगर थाना पुलिस ने रविवार को हरियाणा की कुख्यात संजय गैंग के बदमाश हिमांशु जांगिड़ को देसी पिस्टल और चार कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी को एक होटल से पकड़ा है और उसकी मंशा की जांच कर रही है कि वह जयपुर में किसी अपराध को अंजाम देने के लिए आया था या नहीं। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर दो दिन की रिमांड पर प्राप्त किया है।
थानाधिकारी मुनींद्र सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी हिमांशु जांगिड़ (34) इन्द्रा कॉलोनी, बनीपार्क का निवासी है। वह बनीपार्क थाने का हिस्ट्रीशीटर है, उसके खिलाफ 20 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं। आरोपी पर 10,000 रुपए का इनाम भी पुलिस की ओर से घोषित किया गया था।

ऐसे पकड़ा गया आरोपी

प्रताप नगर थाने के हेड कांस्टेबल अविनाश कुमार को मुखबिर से सूचना मिली कि बनीपार्क थाने का हिस्ट्रीशीटर यहां एक होटल में ठहरा हुआ है। हेड कांस्टेबल अविनाश, कांस्टेबल शंकरलाल, हुकुम सिंह सहित अन्य कांस्टेबल की टीम भेजी गई। टीम ने होटल के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली और आरोपी के वहां होने की पुष्टि की। होटल के कमरे से आरोपी को पकड़ा और फिर वहीं से हथियार बरामद कर लिया।

हथियार बेचने वाले की जानकारी जुटा रही पुलिस

हिमांशु ने पुलिस को बताया कि उसने देसी पिस्टल हरियाणा में रहने वाले संजय शर्मा से खरीदी थी। मामले में पुलिस संजय की जानकारी भी जुटा रही है। वहीं, आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि वह हथियार का कहां और क्यों इस्तेमाल करने वाला था।
पुलिस ने बताया कि हिमांशु के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास और अवैध हथियार रखने जैसे गंभीर अपराधों में केस दर्ज हैं। वह ब्रह्मपुरी, चौमूं, और कोतवाली दौसा सहित अन्य थानों में दर्ज मामलों में फरार चल रहा है।

Hindi News / Jaipur / हरियाणा की संजय मामा गैंग का बदमाश राजस्थान से गिरफ्तार, दो दिन की पुलिस रिमांड पर

ट्रेंडिंग वीडियो