scriptराजस्थान के दो अलग-अलग जिलों में भीषण सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत | 8 death two road accidents in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

राजस्थान के दो अलग-अलग जिलों में भीषण सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत

राजस्थान में शनिवार को दो अलग-अलग जिलों में भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। 3 जने गंभीर घायल हो गए।

जयपुरAug 07, 2021 / 08:54 pm

Kamlesh Sharma

8 death two road accidents in Rajasthan

राजस्थान में शनिवार को दो अलग-अलग जिलों में भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। 3 जने गंभीर घायल हो गए।

जयपुर। राजस्थान में शनिवार को दो अलग-अलग जिलों में भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। 3 जने गंभीर घायल हो गए। नागौर के कुचामनसिटी में अजमेर जा रही एक कार के सामने से आ रहे ट्रक की टक्कर लगने से 5 की मौत हो गई और 3 जने गंभीर घायल हो गए। वहीं जोधपुर जिले के भोपालगढ़ उपखंड क्षेत्र में दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने हुई जोरदार भिड़ंत में दोनों बाइकों पर सवार तीन युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
एक ही परिवार के 5 की मौत
कुचामनसिटी. शहर के मेगा हाइवे पर अजमेर जा रही एक कार के सामने से आ रहे ट्रक की टक्कर लगने से 5 की मौत हो गई वहीं 3 जने गंभीर घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार राजलदेसर से अजमेर जा रही एक कार के सामने काला भाटा की ढाणी के पास अचानक सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इसके चलते कार में सवार तीन महिला व दो पुरूष की हुई मौत हो गई। दुर्घटना में 1 6 साल की बच्ची समेत 3 जने गंभीर घायल हो गए। सूचना पर सहायक थानाधिकारी सीताराम मीणा और जगराम मीणा समेत पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा। जिन्हें तत्काल कुचामन के राजकीय चिकित्सालय लाया गया। चिकित्सकों ने घायलों का उपचार शुरू किया।
पुलिस के अनुसार दुर्घटना में राजलदेसर निवासी मुस्कान (19) पुत्री इस्माइल छीपा, तमन्ना (17) पुत्री इस्माइल छीपा, आशा (6) पुत्री मोहम्मद छीपा गंभीर घायल हुए हैं। वहीं इस्माइल पुत्र नाथू खान छीपा, मोहमद हुसैन पुत्र नाथू खान, जरीना पत्नी इस्माइल, नसीम पत्नी मोहम्मद हुसैन, नाजमीन पुत्री मोहम्मद हुसैन की मौत हो गई। जिनके शवों को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है। सभी मृतक और घायल एक ही परिवार के है।
दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर तीन युवकों की मौत
भोपालगढ़, (जोधपुर). उपखंड क्षेत्र के आसोप पुलिस थानांतर्गत पालड़ी राणावतां व रड़ोद गांव के बीच स्थित लवारी प्याऊ के पास दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने हुई जोरदार भिड़ंत में दोनों बाइकों पर सवार तीन युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। तीनों एक ही गांव मंगेरिया के रहने वाले थे। बाद में तीनों युवकों के शव भोपालगढ़ के राजकीय अस्पताल लाए गए और यहां पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए गए।
आसोप थानाधिकारी शंकर कड़वा ने बताया कि थाना क्षेत्र के मंगेरिया गांव निवासी महेन्द्र पुत्र मेहराम (28 वर्ष) अपनी बाइक लेकर आसोप समान लेने गया और वहां से दोपहर में वापिस अपने गांव जा रहा था। इस दौरान दोपहर करीब दो-सवा दो बजे उसके गांव के ही निवासी पटवारी राव (30 वर्ष)पुत्र रामूराम राव एवं सुभाष राव (35 वर्ष) पुत्र पुनाराम सामने से बाइक लेकर भोपालगढ़ की ओर आ रहे थे। इस दौरान पालड़ी राणावतां व रड़ोद गांव के बीच स्थित लवारी प्याऊ के पास गजसिंहपुरा मोड़ पर दोनों ओर से आई तेज रफ्तार मोटरसाइकिलों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई।
टक्कर लगते ही तीनों उछल कर सड़क पर जा गिरे और सिर में गंभीर चोटें लगने से तीनों के सिर से खून बहना शुरू हो गया। हादसा होते ही कुछ ग्रामीण दौड़कर तीनों को संभालने के लिए पहुंचे और वे लोग बुरी तरह से घायल तीनों को अस्पताल ले जाने के लिए वाहन की व्यवस्था करते, तब तक तीनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। बाद में सूचना मिलने पर आसोप थानाधिकारी शंकर कड़वा की अगुवाई में पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को भोपालगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया। जहां देर शाम तक तीनों शवों के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कर शव परिजनों को सुपुर्द किए गए।

Hindi News / Jaipur / राजस्थान के दो अलग-अलग जिलों में भीषण सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो