scriptबॉयफ्रेंड के साथ मिलकर लड़की ने नानी के घर से की 1 लाख से ज्यादा की चोरी, घर से भागकर करनी थी शादी | girl with boyfriend stole 1 lakh grandmother's house, had to get marry | Patrika News
जगदलपुर

बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर लड़की ने नानी के घर से की 1 लाख से ज्यादा की चोरी, घर से भागकर करनी थी शादी

Crime News : शहर के वृंदावन कॉलोनी में एक युवती ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपनी ही नानी के घर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

जगदलपुरJan 05, 2024 / 03:52 pm

Kanakdurga jha

crime_photo_.jpg
Crime News : शहर के वृंदावन कॉलोनी में एक युवती ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपनी ही नानी के घर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वृंदावन कॉलोनी में गत दिसंबर को प्रार्थी सपना अवस्थी के निवास से अज्ञात चोर द्वारा घर का लाकर तोड़कर तिजोरी में रखे सोने चांदी के जेवरात एक नग सोने का चैन, एक नग सोने का मंगलसूत्र, चार नग सोने की अंगूठी, नौ नग बच्चे का सोने का लॉकेट, दो जोड़ी चांदी का पायल कुल कीमती करीबन 1,10,000 रूपए को चोरी किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
यह भी पढ़ें

Vegetable Price Hike : महंगी मिल रही सब्जियां… धनिया, टमाटर और गोभी के दाम दोगुने, देखें बाजार का ताजा भाव



चोरी के पतासाजी के दौरान मिले साक्ष्य और संदेह के आधार पर साक्षी अवस्थी और अभिषेक राव को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में युवती ने बताया कि अपने ब्वायफ्रेंड के साथ घर से भाग कर शादी करने के लिए चोरी कर सभी जेवरात अभिषेक राव को सौंपा था। पूछताछ के दौरान पुलिस ने चोरी का जेवरात बरामद कर साक्षी अवस्थी एवं अभिषेक राव को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में पेश किया है।

Hindi News/ Jagdalpur / बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर लड़की ने नानी के घर से की 1 लाख से ज्यादा की चोरी, घर से भागकर करनी थी शादी

ट्रेंडिंग वीडियो