scriptबूढ़ी महिला को अकेला देख कलयुगी दरिंदों की हुई नियत खराब, मारपीट कर किया गैंगरेप, गिरफ्तार | gangrape with old women, jagdalpur crime news | Patrika News
जगदलपुर

बूढ़ी महिला को अकेला देख कलयुगी दरिंदों की हुई नियत खराब, मारपीट कर किया गैंगरेप, गिरफ्तार

Jagdalpur Crime News : मारडूम थाना क्षेत्र में विगत 25 जून को एक वृद्धा के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है।

जगदलपुरJul 07, 2023 / 04:53 pm

Kanakdurga jha

budhi.jpg
Jagdalpur Crime News : मारडूम थाना क्षेत्र में विगत 25 जून को एक वृद्धा के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि एक युवक द्वारा आपसी वाद विवाद के बाद इस घटना को अंजाम दिया था। (chhattisgarh news) मामले का खुलासा करते हुए उप पुलिस अधीक्षक अपूर्व क्षत्रिय ने बताया कि मामले पर पीड़िता से दो अज्ञात व्यक्तियों के बलात्कार किये जाने की शिकायत पर अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया।
यह भी पढ़ें

जवानों ने तोड़ा नक्सलियों के शहरी नेटवर्क का चैन, कांग्रेस नेता निकला साथी, 2-2 हजार के लाखों रुपए नोट समेत रंगे हाथों पकड़ाए

Jagdalpur Crime News : बताया गया कि पीड़िता 25 जून को घर से काम करने निकली थी। रात्रि करीब 8 बजे काम से आकर सोमारी के यहां से घर वापस जा रही थी (cg news) कि आरोपी सुखलाल उर्फ खोड़िया उसे रास्ते में मिला तथा आपसी वाद विवाद होने से पीड़िता द्वारा आरोपी को गाली गलौच एवम अपशब्द कहने से गुस्से में पीड़िता को धकेल कर जमीन में गिरा दिया और पीड़िता के गुप्तांग में लकड़ी घुसाकर हमला किया।
यह भी पढ़ें

करंट के चपेट में आया नाबालिग, बाइक चार्ज पर लगाकर की ये बड़ी लापरवाही, मौके पर हुई मौत

Jagdalpur Crime News : पीड़िता के चिल्लाने पर आरोपी मौके से भाग गया। मामले पर पुलिस के आला अधिकारियों द्वारा आरोपी की पतासाजी हेतु गठित एसआईटी की टीम द्वारा आरोपी सुखलाल उर्फ खोडिया की पतासाजी की जा रही थी। पतासाजी के दौरान आरोपी सुखलाल उर्फ खोडिया बघेल को पकड़ा गया। (crime news) उसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर न्यायालय भेजा गया है।

Hindi News / Jagdalpur / बूढ़ी महिला को अकेला देख कलयुगी दरिंदों की हुई नियत खराब, मारपीट कर किया गैंगरेप, गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो