scriptसीएम ने बागियों से की चर्चा, कार्यकर्ताओं को एकजुट करने लगाया दरबार | CM discussed with rebels, organized court to unite workers | Patrika News
जगदलपुर

सीएम ने बागियों से की चर्चा, कार्यकर्ताओं को एकजुट करने लगाया दरबार

CG Politics : कांग्रेस में प्रत्याशी चयन के बाद नाराज कार्यकर्ताओं और बागियों को मनाने के लिए सीएम भूपेश बघेल एक दिन पहले ही बस्तर पहुंच गए हैं।

जगदलपुरOct 20, 2023 / 12:33 pm

Kanakdurga jha

सीएम ने बागियों से की चर्चा, कार्यकर्ताओं को एकजुट करने लगाया दरबार

सीएम ने बागियों से की चर्चा, कार्यकर्ताओं को एकजुट करने लगाया दरबार

जगदलपुर। CG Politics : कांग्रेस में प्रत्याशी चयन के बाद नाराज कार्यकर्ताओं और बागियों को मनाने के लिए सीएम भूपेश बघेल एक दिन पहले ही बस्तर पहुंच गए हैं। गुरुवार को शाम 5 बजे एयरपोर्ट में पहुंचे और यहां कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद वे सीधे गणपति रिसॉर्ट पहुंचे। यहां करीबी लोगों से मिलने के बाद देर रात तक नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने के लिए दरबार लगाया और जीत के लिए सभी को एकजुट होकर काम करने को कहा। इस दौरान उन्होंने पार्टी लाइन से हटकर काम न करने की समझाइश दी।
यह भी पढ़ें : निस्प के विनिवेशीकरण को लेकर भडक़े संगठन – कहा विनिवेश करने वाले अथारिटीज के प्लांट दौरा की जानकारी दे प्रबंधन

कांग्रेस जिलाध्यक्ष लेकर पहुंचे बागी को

कांग्रेस पार्टी के एक वरिष्ठ नेता जो टिकट न मिलने से नाराज था और इसलिए निर्दलीय चुनाव लडऩे के लिए नामांकन भी दाखिल कर दिया है। ऐसे प्रत्याशी को कांग्रेस सूत्र बता रहे हैं कि जिलाध्यक्ष सुशील मौर्य अपने साथ सीएम भूपेश बघेल से मिलाने लेकर पहुंचे। बंद कमरे में काफी देर तक दोनों के बीच चर्चा हुई।
बड़ी संख्या में नाराज लोग मिलने पहुंचे

संगठन और टिकट वितरण से नाराज बड़ी संख्या में लोग सीएम से मिलने गणपति रिसॉर्ट पहुंचे हुए थे। शाम से ही यहां कार्यकर्ताओं का तांता लगा हुआ था। स्थिति को देखते हुए सीएम ने यहां सभी के सामने चर्चा करने के लिए व्यवस्था तैयार करने कहा। रात 9 बजे यह चर्चा शुरू हुई जो देर रात 11 बजे तक चली। इसमें शिकायत और नाराजगी का कार्यकर्ताओं ने इजहार किया। इतना ही नहीं कई लोगों ने तो कुछ सीटों पर टिकट बदलने की बात भी कही।
यह भी पढ़ें : बस्तर दशहरा : फूलरथ की चौथी परिक्रमा हुई पूर्ण

एयरपोर्ट पर हुआ स्वागत

गुरुवार की शाम 5 बजे जैसे ही सीएम भूपेश बघेल एयरपोर्ट पहुंचे यहां उनके स्वागत के लिए सभी प्रत्याशी और कार्यकर्ता मौजूद थे। लखेश्वर बघेल, दीपक बैज, जतीन जायसवाल, जिलाध्यक्ष सुशील मौर्य ने यहां उनका स्वागत किया।

Hindi News/ Jagdalpur / सीएम ने बागियों से की चर्चा, कार्यकर्ताओं को एकजुट करने लगाया दरबार

ट्रेंडिंग वीडियो