scriptCG Lok Sabha Election 2024: रिजल्ट का लगा ऐसा झटका कि… कांग्रेस नेता की बिगड़ी तबियत, सीने में उठा दर्द | CG Lok Sabha Election 2024: kawasi lakhma sick after lost election | Patrika News
जगदलपुर

CG Lok Sabha Election 2024: रिजल्ट का लगा ऐसा झटका कि… कांग्रेस नेता की बिगड़ी तबियत, सीने में उठा दर्द

CG Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा की बुधवार की सुबह अचानक तबीयत खराब हो गई। सीने में दर्द की शिकायत के बाद डॉक्टरों को जानकारी दी गई।

जगदलपुरJun 07, 2024 / 10:35 am

Kanakdurga jha

CG Lok Sabha Election 2024
CG Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में करारी हार मिलने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा की बुधवार की सुबह अचानक तबीयत खराब हो गई। सीने में दर्द की शिकायत के बाद डॉक्टरों को जानकारी दी गई। टीम उनके लालबाग स्थित सरकारी क्वार्टर पहुंची यहां उनका उपचार किया। अच्छी बात यह रही कि उन्हें कोई गंभीर समस्या नहीं थी। डॉक्टरों ने दवा के साथ आराम करने की सलाह दी है।
CG Lok Sabha Election 2024
CG Lok Sabha Election 2024
मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को लोकसभा चुनाव में अपने प्रतिद्वंद्वी महेश कश्यप से हार के बाद वे रात में खाना खाकर सो गए थे। बुधवार को अचानक से उन्हें उल्टियां शुरू हो गई साथ ही शरीर में दर्द की भी शिकायत थी। साथियों ने बिना देर किए बाद आनन फानन में डॉक्टरों की टीम को बुलाया गया।
यह भी पढ़ें

Bastar Lok Sabha Election Result 2024: कैसे हार गई कांग्रेस ये हाई प्रोफाइल सीट? सामने आई ये बड़ी वजह

CG Lok Sabha Election 2024: डॉक्टर ने कहा एसिडिटी की शिकायत

कवासी लखमा के स्वास्थ्य खराब होने की जानकारी लगते ही डॉक्टरों की टीम लालबाग स्थित उनके सरकारी क्वाटर पहुंची। उनका इलाज शुरू किया। डॉक्टरों की माने तो एसिडिटी के चलते उन्हें उल्टियां हुईं। वहीं बीपी और शुगर लेवर की जांच सबसे पहले की गई। दोनों ही सामान्य था। वहीं गले मे कुछ दर्द (CG Lok Sabha Election 2024) होने की बात भी उन्होंने कही जिसके लिए डॉक्टरों ने दवा दी। जिसके बाद उन्होंने राहत मिलने की बात कही। डॉक्टरों की टीम ने फिलहाल उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

Hindi News/ Jagdalpur / CG Lok Sabha Election 2024: रिजल्ट का लगा ऐसा झटका कि… कांग्रेस नेता की बिगड़ी तबियत, सीने में उठा दर्द

ट्रेंडिंग वीडियो