scriptCG Crime News: पुलिस की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंककर फरार हुए चोर, एक गिरफ्तार दूसरे की धरपकड़ जारी | CG Crime News: Accused absconded from police lockup | Patrika News
जगदलपुर

CG Crime News: पुलिस की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंककर फरार हुए चोर, एक गिरफ्तार दूसरे की धरपकड़ जारी

CG Crime News: छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां दो कैदियों ने पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। यह घटना तब हुई जब उन्हें दंतेवाड़ा कोर्ट में पेशी के बाद जगदलपुर की जेल ले जाया जा रहा था।

जगदलपुरSep 25, 2024 / 01:25 pm

Laxmi Vishwakarma

CG Crime News
CG Crime News: केन्द्रीय जेल में बंद बाईक चोर समीर खान और अनाश खान दंतेवाड़ा कोर्ट में पेशी से वापस लौटने के दौरान फरार हो गए। इन दोनों ने पुलिस वाहन में पुलिस जवानों के आंखों में मिर्ची पावडर झोंका व वाहन से फरार हो गए। इस घटना में बाइक चोरी का मुख्य सरगना समीर खान पकड़ा गया। जबकि दूसरे आरोपी अनाश खान की तलाश जारी है।

CG Crime News: चोरों ने उठाया अंधेरे का फायदा

पुलिस ने बताया कि कोर्ट से वापस आते समय समीर खान और अनाश ने वाहन में उनके साथ बैठे पुलिस गार्ड प्रधान आरक्षक संतोष कुमार कश्यप, रूपेश मरकाम, चन्द्रेश्वर राम पैकरा, मुकेश कुमार जांगडे़ की आँखों में मिर्ची पाउडर डालकर हमला कर दिया। इसके बाद दोनों वाहन से कूदकर फरार हो गए। पुलिस की तत्परता से समीर खान को पकड़ लिया गया वहीं दूसरे भाई अनाश खान अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा।
यह भी पढ़ें

CG Crime News: प्रदर्शन के बाद हरकत में आई पुलिस, श्रमिक नेता पर जानलेवा हमला करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार…

इस मामले में गिरफ्तार किए गए थे चोर

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब गाड़ी परपा थाना के पास पहुंची, तो उसकी रफ्तार धीमी हो गई थी, जिसका फायदा उठाकर दोनों कैदियों ने भागने की योजना बनाई। फरार होने वाले कैदियों में समीर खान और अनस खान शामिल हैं, दोनों दंतेवाड़ा जिले के रहने वाले हैं और बाइक चोरी के मामले में गिरफ्तार किए गए थे।

फरार आरोपी की तलाश जारी

CG Crime News: पुलिस ने तुरंत धरपकड़ अभियान शुरू किया, जिसमें कई स्थानों पर नाकेबंदी की गई। कुछ ही समय बाद, समीर को बोधघाट थाना के जवानों ने पकड़ लिया, जबकि अनस की तलाश जारी है। पुलिस ने आस-पास के थानों को भी अलर्ट कर दिया है ताकि अनस को जल्दी से पकड़ सकें।

Hindi News / Jagdalpur / CG Crime News: पुलिस की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंककर फरार हुए चोर, एक गिरफ्तार दूसरे की धरपकड़ जारी

ट्रेंडिंग वीडियो