scriptबाइक से टकराई ट्रेन, 50 मीटर तक घिसटी, मच गया हडक़ंप | train accident in mp | Patrika News
जबलपुर

बाइक से टकराई ट्रेन, 50 मीटर तक घिसटी, मच गया हडक़ंप

शास्त्री ब्रिज के पास डाउन मेन लाइन पर हुआ हादसा

जबलपुरJun 11, 2018 / 08:11 am

deepak deewan

train accident in mp

train accident in mp

जबलपुर. राजेंद्रनगर से एलटीटी जा रही सुपरफास्ट टे्रन रविवार तडक़े २.५५ बजे जबलपुर में बड़े हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गई। शास्त्री ब्रिज के पास डाउन मेनलाइन पर किमी क्रमांक ९८७/६-७ पर बाइक खड़ी देख लोको पायलट ने ब्रेक लगाया। जब तक ट्रेन रुकती, तब तक इंजन से टकराकर बाइक ५० मीटर तक घिसट गई।

आरपीएफ ने चोर को दबोचा
हादसे के बाद आरपीएफ ने रेलवे ट्रैक पर बाइक रखने वाले रामपुर निवासी चिंटू चौधरी पिता ईश्वरचंद चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। उस पर जानबूझकर यात्रियों की जान खतरे में डालने का मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। ये बाइक चिंटू ने चोरी की थी।
मदन महल में रोकी ट्रेन- हादसे के बाद लोको पायलट बीके पाठक ने मदन महल स्टेशन पर ट्रेन को रोक दिया। सूचना पर आरपीएफ चौकी प्रभारी सुनील मिश्रा स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे। मदन महल स्टेशन पर इंजन की जांच के बाद टे्रन को आगे के लिए रवाना किया गया।

तीन मई को चोरी हुई थी बाइक
आरपीएफ एएसआई सुनील मिश्रा ने बाइक (एमपी २० एमवाय ०३८४) के नम्बर के आधार पर वाहन मालिक का पता लगाया। बाइक कच्ची बस्ती पोलीपाथर निवासी मनोज अहिरवार की थी। उन्होंने मनोज के घर पर दबिश दी। मनोज ने बताया कि उसकी बाइक तीन मई को चोरी हो गई थी। इसके बाद उन्होंने बाइक चोर चिंटू चौधरी को दबोचा। उसने बताया, बाइक चोरी करने के बाद से वह उसे बेचने की फिराक में था। खरीदार न मिलने और पकड़े जाने के डर से उसने बाइक को रेलवे ट्रैक पर रख दिया था।

ग्वारीघाट थाने में की थी शिकायत
आरपीएफ एसआई को मनोज अहिरवार ने बताया कि तीन मई को उसने ग्वारीघाट थाने में बाइक चोरी होने की शिकायत दी थी। इसमें चिंटू चौधरी द्वारा बाइक चुराने की जानकारी भी दी गई थी। पुलिस ने चिंटू को दो दिन थाने में बैठाकर रखा, फिर छोड़ दिया।

Hindi News / Jabalpur / बाइक से टकराई ट्रेन, 50 मीटर तक घिसटी, मच गया हडक़ंप

ट्रेंडिंग वीडियो