scriptब्रेकिंग न्यूज: बच्चों से भरी चलती स्कूल बस में लगी आग, बाल-बाल बचे बच्चे | School Bus Catches horrible Fire, students now safe | Patrika News
जबलपुर

ब्रेकिंग न्यूज: बच्चों से भरी चलती स्कूल बस में लगी आग, बाल-बाल बचे बच्चे

जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट के पास हुई घटना

जबलपुरDec 10, 2023 / 01:20 pm

Lalit kostha

School Bus

School Bus

जबलपुर. एकीकृत बिनैकी स्कूल करमेता रोड के बच्चे रविवार को पिकनिक में जा रहे थे। डुमना नेचर रिजर्व में, इसी बीच बस ने आग पकड़ ली। जिसके बाद अफरा तफरी का माहौल हो गया, हालांकि समय रहते बस में सवार करीब 50 बच्चे नीचे उतार लिए गए। घटना की सूचना मिलते ही सेना और सीओडी के दमकल वाहन मौके पर पहुंच गए और आग पर काबू पा लिया।

जानकारी के अनुसार एकीकृत बिनैकी स्कूल करमेता रोड के बच्चों की पिकनिक आयोजित की गई थी। डुमना नेचर पार्क पहुंचने से पहले ही महंगवां गांव के पास बस के इंजन में शॉर्ट सर्किट हो गया, जिससे बस में आग लग गई। बस में धुंए की गंध आते ही ड्राइवर ने बस तत्काल रोक दी और बच्चों को उतार लिया। साथ स्टाफ ने तत्परता दिखाते हुए सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। बस में आग लगने की सूचना तत्काल दमकल विभाग को दी गई। सेना के दमकल वाहनों को भी सूचित कर दिया गया। जब तक दमकल वाहन मौके पर पहुंचते बस जलकर खाक हो चुकी थी। बस की आग बुझाने में चार दमकल वाहन जुटे रहे।

Hindi News / Jabalpur / ब्रेकिंग न्यूज: बच्चों से भरी चलती स्कूल बस में लगी आग, बाल-बाल बचे बच्चे

ट्रेंडिंग वीडियो