scriptAccident : मानेगांव के पास बड़ा हादसा, दो की मौत, एक युवक गंभीर | Accident: Big accident near Manegaon, two dead, one seriously injured | Patrika News
जबलपुर

Accident : मानेगांव के पास बड़ा हादसा, दो की मौत, एक युवक गंभीर

एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे मेडिकल अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस मिनी ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

जबलपुरSep 26, 2024 / 03:13 pm

Lalit kostha

घटना के बाद मौके पर मौजूद पुलिस व राहगीरों की लगी भीड़

Accident : जिले में सड़क हादसे थम नहीं रहे हैं। बरगी थाना क्षेत्र में मोटर साइकिल सवार तीन युवक बुधवार को एक खड़े मिनी ट्रक से टकरा गए। हादसे में दो युवक की मौत हो गई। एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे मेडिकल अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस मिनी ट्रक चालक की तलाश कर रही है।
Accident

Accident : पुताई का लेते थे ठेका

बरगी पुलिस थाना प्रभारी कमलेश चौरेया ने बताया कि मानेगांव के मोड़ के पास खड़े एक मिनी ट्रक से मोटर साइकिल सवार माढ़ोताल के मदर टेरेसा नगर निवासी कल्लू पटेल, रितेश यादव और भूरा बर्मन टकरा गए। घटनास्थल पर कल्लू और रितेश की मौत हो गई। भूरा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे मेडिकल अस्पताल में भर्ती किया गया है। तीनों पुताई का ठेका लेते थे। उसी सिलसिले में वे बरगी जा रहे थे।
Accident

Accident : फंस गए थे युवक

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे के दौरान मोटरसाइकिल रतार में थी। ट्रक से टकराने में दो युवक मोटरसाइकिल में फंस गए थे। एक उछलकर दूर जा गिरा था। मौके पर लोगों ने दोनों को बाहर निकाला था। लोगों ने बताया कि दुर्घटना की सूचना देने के 20 मिनट बाद 108 एबुलेंस पहुंची थी। एबुलेंस से तीनों को मेडिकल रवाना किया था। सूत्रों का कहना है कि सड़क पर खड़ा मिनी ट्रक बिजली विभाग का था। हालांकि पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।
Accident

Accident : इधर, टक्कर में घायल ठेकेदार की मौत

जिले के भेड़ाघाट के खैरी हाईवे पर अज्ञात वाहन की टक्कर से एक सेंटिंग ठेकेदार की मौत हो गई। भेड़ाघाट पुलिस ने बताया कि हादसा रविवार रात का है। धरमपुरा निवासी धर्मेंद्र चौधरी सेंटिंग ठेकेदार था। वह काम करके मोटर साइकिल से घर लौट रहा था। खैरी गांव के पास अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी थी। दुर्घटना की सूचना मिलने पर बहू सरिता और बेटे जितेन्द्र ने उसे मेडिकल में भर्ती कराया था। जहां उसकी मौत हो गई।

Accident : छत से गिरने से मौत

माढ़ोताल के चुंगीनाका में रहने वाले रिंकू सेन की मेडिकल अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। युवक अपने घर की छत से असंतुलित होकर नीचे गिर गया था। उसे 10 सितंबर को मेडिकल अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां इलाज के दौरान मंगलवार तड़के उसकी मौत हो गई। वह किन हालात में छत से गिरा पुलिस इसका पता लगा रही है।

Hindi News / Jabalpur / Accident : मानेगांव के पास बड़ा हादसा, दो की मौत, एक युवक गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो