scriptघूस लेते पुलिसकर्मी का VIDEO : यहां पुलिस को रिश्वत देकर कर सकते हैं कोई भी अवैध काम ? | policeman take bribe Gorakhpur station area video viral | Patrika News
जबलपुर

घूस लेते पुलिसकर्मी का VIDEO : यहां पुलिस को रिश्वत देकर कर सकते हैं कोई भी अवैध काम ?

– पुलिसकर्मी का घूस लेते हुए वीडियो वायरल- अवैध काम करने वालों से ले रहा था रिश्वत- प्रधान आरक्षक के खिलाफ उठी कार्रवाई की मांग- अपराधियों को बढ़ावा देने का लगा आरोप

जबलपुरApr 19, 2023 / 02:05 pm

Faiz

News

घूस लेते पुलिसकर्मी का VIDEO : यहां पुलिस को रिश्वत देकर कर सकते हैं कोई भी अवैध काम ?

मध्य प्रदेश एक तरफ जहां सरकार की सख्ती के बाद लोकायुक्त टीम द्वारा लगातार रिश्वखोरों की धरपकड़ धड़ल्ले से की जा रही है। बावजूद इसके इन अफसरों और कर्मचारियों को पकड़े जाने पर होने वाली कार्रवाई का कोई खोफ नहीं है। इसी कड़ी में प्रदेश के जबलपुर जिले के एक पुलिसकर्मी का घूस लेते हुए वीडिय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घूस लेने का वीडियो गोरखपुर थाना क्षेत्र का है। वीडियो वायरल होने के बाद मामले के तूल पकड़ते ही इस संबंध में व्यापारियों ने जबलपुर एसपी को पत्र लिखकर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, वायरल हो रहे वीडियो में रिश्वत लेता दिख रहे पुलिसकर्मी का नाम पंचम है। आरोपी शहर के गोरखपुर थाने में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ है। बताया जा रहा है प्रधान आरक्षक पंचम इलाके में अवैध काम करने के पैसा लेता है। व्यापारियों ने पुलिस पर पैसे लेकर अपराधियों को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। बताया जाता है कि, बीते कई दिनों से गोरखपुर में अवैध शराब, चरस, गांजा स्मैक और नशीले इंजेक्शन का जमकर कारोबार हो रहा है। इन कारोबार को करने के लिए आरोपियों को इस तरह से पुलिस ने संरक्षण दे रखा है।

 

यह भी पढ़ें- बावड़ी हादसे में 36 मौतों पर हाईकोर्ट सख्त : मुख्य सचिव, कलेक्टर, निगमायुक्त और मंदिर समिति से मांगा जवाब


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रिश्वतखोरी का वीडियो

https://youtu.be/kpuijeA4SLo

मामले को लेकर इलाके के व्यापारियों का कहना है कि, गोरखपुर थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक पंचम नशे के कारोबारियों को संरक्षण देकर उनसे इसी तरह से घूस लिया करता है। इसका वीडियो अब वायरल हो गया है, जिससे पुलिस विभाग पर कई सवाल खड़े हो रहे है। व्यापारी संघ ने एसपी से मांग की है कि, इस तरह के पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर उन्हें तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर देना चाहिए।

Hindi News / Jabalpur / घूस लेते पुलिसकर्मी का VIDEO : यहां पुलिस को रिश्वत देकर कर सकते हैं कोई भी अवैध काम ?

ट्रेंडिंग वीडियो