scriptlove couple ने खाया जहर, girlfriend की मौत, लड़का गंभीर | love couple eat poison, girlfriend dead, boy critical | Patrika News
जबलपुर

love couple ने खाया जहर, girlfriend की मौत, लड़का गंभीर

जांच के बाद डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। युवक को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है।

जबलपुरSep 11, 2024 / 04:34 pm

Lalit kostha

love couple

love couple

love couple जिले के सिहोरा के दिनारी खमरिया गांव में मंगलवार को एक प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ खा लिया। ग्रामीणों ने उन्हें सिहोरा अस्पताल में भर्ती किया। जांच के बाद डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। युवक को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है।

love couple युवक मेडिकल अस्पताल में भर्ती

सिहोरा पुलिस ने बताया कि दिनारी खमरिया निवासी करण पटेल (19) और बहोरीबंद निवासी संगीता पटेल (18 ) ने खेत में जहरीला पदार्थ खा लिया था। थोड़ी देर में ही दोनों की हालत खराब होने लगी। वे बेहोश हो गए।
love couple

love couple बेसुध पड़े रहे युगल

बेसुध पड़े युगल को देखते ही लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बताया कि दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते थे। लेकिन दोनों के परिजन शादी के लिए राजी नहीं थे। पुलिस ने बताया कि खेत से उठाकर दोनों को सिहोरा अस्पताल ले जाया गया था। अस्पताल में प्राथमिक उपचार देते समय ही संगीता पटेल का दम टूट गया। करण की हालत गंभीर होने पर उसे मेडिकल में भर्ती किया गया है।

love couple घायल ने तोड़ा दम

कछपुरा ब्रिज के पास सड़क हादसे में घायल सराफा निवासी सुमित सोनी की मंगलवार रात इलाज के दौरान मौत हो गई। उन्हें मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस मर्ग कायम कर मामले क जांच कर रही है।

Hindi News / Jabalpur / love couple ने खाया जहर, girlfriend की मौत, लड़का गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो