scriptहृदय विदारक, पहले बेटी फिर पत्नी को फांसी पर लटकाकर पिता ने की खुदकुशी | Husband-wife and innocent girl found hanging in the house | Patrika News
जबलपुर

हृदय विदारक, पहले बेटी फिर पत्नी को फांसी पर लटकाकर पिता ने की खुदकुशी

महज आठ महीने की थी मासूम बेटी…घटना से गांव में फैली सनसनी…

जबलपुरApr 21, 2023 / 09:18 pm

Shailendra Sharma

jabalpur_news.jpg

जबलपुर. शुक्रवार को जबलपुर में एक हृदयविदारक घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने पहले अपनी मासूम बेटी और पत्नी को फांसी पर लटकाया और फिर खुद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। शुरुआती जानकारी के मुताबिक पति-पत्नी के बीच बीते कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। घटना चरगवां थाने के बीजना गांव की है जहां इस हृदय विदारक घटना से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

ये है पूरी घटना
दिल को झकझोर देने वाली ये खबर जबलपुर के चरगवां थाना इलाके के बीजना गांव की है जहां रहने वाले 25 साल के अखिलेश यादव ने आठ महीने की मासूम बच्ची आराध्या व पत्नी रंजना की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली। बताया गया है कि पति अखिलेश ने पहले बेटी आराध्या को फांसी पर लटकाया और फिर पत्नी को इसके बाद खुद फांसी का फंदा लगाकर झूल गया। शुक्रवार की सुबह जब काफी देर तक अखिलेश के घर का दरवाजा नहीं खुला तो पास ही रहने वाले भाई ने घर का दरवाजा खटखटाया लेकिन तब भी दरवाजा नहीं खुला तो उसने झांककर देखा तो तीनों के शव नजर आए। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

 

यह भी पढ़ें

बेटी के साथ ट्रेन से कटे माता-पिता, तीनों की मौत, घर में अकेला रह गया बेटा



पति-पत्नी के बीच विवाद की बात आई सामने
शुरुआती जांच में पता चला है कि पति अखिलेश व पत्नी रंजना के बीच बीते कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। करीब पांच दिन पहले भी दोनों के बीच विवाद होने की जानकारी पुलिस को मिली है। तब रंजना के घर वालों ने आकर दोनों को समझाया भी था। बीती रात को भी अखिलेश और रंजना के बीच बहस होने का पता चला है। अखिलेश के पिता ने बताया कि अखिलेश और रंजना की शादी दो साल पहले हुई थी।

देखें वीडियो- सिरफिरे आशिक ने वीडियो बनाकर टीआई की गाड़ी को बम से उड़ाने की धमकी दी

https://youtu.be/bOG1gqhmoas

Hindi News / Jabalpur / हृदय विदारक, पहले बेटी फिर पत्नी को फांसी पर लटकाकर पिता ने की खुदकुशी

ट्रेंडिंग वीडियो