script‘Gandi Baat’ सीरीज को लेकर भाजपा विधायक ने एकता कपूर के खिलाफ की शिकायत, पढ़ें पूरी खबर | Complaint against Ekta Kapoor in MP over Gandi Baat series | Patrika News
जबलपुर

‘Gandi Baat’ सीरीज को लेकर भाजपा विधायक ने एकता कपूर के खिलाफ की शिकायत, पढ़ें पूरी खबर

Gandi Baat Series : निर्माता एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के ऊपर मदन महल पुलिस थाने में शिकायत, इस भाजपा विधायक ने खोला ऑल्ट बालाजी के खिलाफ मोर्चा …..।

जबलपुरOct 22, 2024 / 07:02 pm

Akash Dewani

Gandi Baat Series
Gandi Baat Series : अपनी इरोटिक वेब सीरीज को लेकर निर्माता और निर्देशक एकता कपूर (Ekta Kapoor) एक बार फिर विवादों में आ चुकी है। अब मध्य प्रदेश के जबलपुर में उनके और उनकी मां शोभा कपूर (Shobha Kapoor) के खिलाफ मदन महल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है। शिकायत में ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) ओटीटी प्लेटफार्म पर आने वाली गंदी बात सीरीज को बैन करने की मांग की गई है। मांग यह भी की गई है कि एकता कपूर और शोभा कपूर के ऊपर पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई कर मामला दर्ज किया जाए। यह शिकायत भाजपा के एक विधायक द्वारा की गई है।

भाजपा विधायक की शिकायत

जबलपुर उत्तर मध्य के भाजपा विधायक अभिलाष पांडे ने अपनी शिकायत में कहा है कि सीरीज का कंटेंट बेहद आपत्तिजनक है जिसे तुरंत हटाया जाना चाहिए। विधायक ने आगे शिकायत में मांग की कि ‘सीरीज के कुछ एपिसोड में छोटे बच्चों के साथ अश्लील हरकतें करते हुए दिखाया गया है जो की गैरकानूनी है और समाज को बर्बाद करने वाला है। इसके लिए एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जाना चाहिए।’
Gandi Baat Series
अभिलाष पांडे ने बताया कि वह इस सीरीज को बंद करवाने के लिए राज्य और केंद्र सरकार को पत्र भी लिखेंगे। वहीँ, मदन महल पुलिस का कहना है कि वह इस मामले की जांच करेंगे और अगर सीरीज में कोई भी आपत्तिजनक कंटेंट मिला तो वह इसके मेकर्स के खिलाफ मामला दर्ज करेंगे।
Gandi Baat Series
यह भी पढ़ें
पूर्व मंत्री के रवाना होने से पहले भाजपा नेत्री के घर के पास चली गोली, मचा हड़कंप

मुंबई में दर्ज हो चुका है मामला

जबलपुर से पहले मुंबई के एमएचबी पुलिस स्टेशन में ‘गंदी बात सीजन 6’ (Gandi Baat Season 6) के कुछ एपिसोड को लेकर मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में मुंबई पुलिस जल्द ही एकता कपूर को नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए समन भेज सकती है। पुलिस का इस मामले में कहना है कि सीजन 6 में फरवरी 2021 से अप्रैल 2021 तक नाबालिग लड़की के अश्लील दृश्य दिखाए गए थे जो कि गैरकानूनी है। पुलिस ने यहां आईटी और पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है। हालांकि, यह विवादित एपिसोड को अब हटा दिया गया है।

Hindi News / Jabalpur / ‘Gandi Baat’ सीरीज को लेकर भाजपा विधायक ने एकता कपूर के खिलाफ की शिकायत, पढ़ें पूरी खबर

ट्रेंडिंग वीडियो